October 6, 2024

विवाहित युवती को प्रसाद में कुछ खिलाकर दुष्कर्म कर वीडियो बनाया,आरोपी फ़रार

रतलाम 28 नवम्बर (इ खबर टुडे )। कॉलेज की एक छात्रा से एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने और उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमकाने और फिर बार-बार ज्यादती करने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार 20 वर्षीय विवाहित युवती ने रिपोर्ट की है कि वह कॉलेज की पढ़ाई कर रही है। पढ़ाई के लिए कोचिंग क्लास से 10 अप्रैल 2016 को घर लौट रही थी, तभी रास्ते में आरोपी रोहित बौरासी बाइक पर आया और कहा कि चलो घर छोड़ देता हूं। उसने बाइक पर बैठने से मना कर दिया।

प्रसाद में कुछ खिला दिया था
युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी रोहित ने प्रसाद में उसे कुछ खिला दिया था। उसे खाने के बाद वह होश खो बैठी थी। पहली घटना के बाद 12 अक्टूबर 2016 तक आरोपी कई बार धमकी देकर उसे अपने दोस्त के जीजा के मकान पर ले गया और धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। दस दिन पहले पति को कहीं से घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने उसके माता-पिता को बुलवाया। माता-पिता आए तब उसने उन्हें व पति को पूरी घटना बताई। इसके बाद थाने पहुंचकर रविवार रात रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी रोहित की तलाश जारी है युवती की रिपोर्ट पर आरोपी रोहित बौरासी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। उसके घर दबिश दी थी वह नहीं मिला।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds