October 6, 2024

मोदी को 15 साल तक प्रधानमंत्री की गद्दी से कोई नहीं हटा सकता-नेपाली बाबा

सिंहस्थ के बाद महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे बाबा

उज्जैन,25 नवम्बर (इ खबरटुडे/ब्रजेश परमार )।मोदी को 15 साल तक प्रधानमंत्री की गद्दी से कोई हटा नहीं सकता। जो उग्रवादी कहते हैं कि मोदी को मिटा देंगे। वे यह जान लें कि जब रावण का उग्रवाद नहीं चला तो तुम तो कचरा हो। विदेशी कहते थे कि भारत में संपत्ति की कमी है लेकिन मोदी ने अपने ही देश में छुपे खजानों को खोज निकाला और बता दिया कि भारत संपन्न राष्ट्र है।मोदी फिर से भारत को सोने की चिड़िया बना देंगे
भारत सोने की चिड़िया था, आज मोदी ने सिध्द कर दिया। बहुत से ऐसे अराजक तत्व हैं जो 1000-500 के नोटों की शक्ल में कालाधन रखे हैं लेकिन अब वो पैसा पान की पुड़िया बांधने वाले कागज से भी बदतर हो जाएगा। अभी भी समय है सारा पैसा बैंकों में जमा कर सरकार के हवाले कर दो।

उक्त बात नेपाली बाबा ने उज्जैन आगमन पर स्वामी विश्वात्मानंद महाराज द्वारा चलाये जा रहे श्री महाकालेश्वर अन्नक्षेत्र में कही। सिंहस्थ के बाद नाथद्वारा में हवन संपन्न करने के बाद नेपाली बाबा गुरूवार को महाकाल दर्शन करने उज्जैन आए थे। यहां से वे अन्नक्षेत्र पहुंचे जहां अजीत मंगलम, हरिसिंह यादव, रवि राय सहित सैकड़ों भक्तों ने उनका अभिनंदन किया। बाबा ने अन्नक्षेत्र में अन्नपूर्णेश्वर महादेव का पूजन किया तथा भक्तों को सत्संग का लाभ दिया।

यहां नेपाली बाबा ने कहा कि 10 वर्ष पहले ही मैने घोषणा कर दी थी कि भाजपा में जब मोदी प्रधानमंत्री बन जाएंगे तब यह समझ लेना की भाजपा विजेता हो गई। आज मोदी किसी पार्टी के नहीं बल्कि देश के रत्न हैं और रहेंगे। तुलसी ने लिखा है कि जब तपस्वी चुकता है तो राजा बनता है। आज मोदी ने सिध्द कर दिया कि वो पूर्व जन्म के तपस्वी हैं जिस दिन मोदी प्रधानमंत्री बने उसी दिन भारत का पाप कट गया। राम कृष्ण भी इंसान रूप में जन्में उनके कर्मों ने उन्हें देवता बना दिया। मैं तो मोदी के सहयोगियों और पार्टी में रहने वालों से कहता हूं कि तुम लोग भी थोड़ा सा मोदी की नकल तो करो फिर देखो देश मोदी जैसा तुम्हे भी पूजेगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds