May 2, 2024

होम्योपैथी कालेज का छात्र संदिग्ध अवस्था में घायल,आत्महत्या का प्रयास या दुर्घटना स्पष्ट नहीं

रतलाम,7 मार्च(इ खबरटुडे)। स्थानीय काटजू नगर स्थित डिस्ट्रीक्ट होम्योपैथी कालेज का एक छात्र मंगलवार सुबह संदिग्ध अवस्था में कालेज होस्टल की तीसरी मंजिल से नीचे गिर कर गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल छात्र को उपचार हेतु इन्दौर के बाम्बे हास्पिटल में भर्ती किया गया है। समाचार लिखे जाने तक छात्र बेहोश था। उसने आत्महत्या का प्रयास किया है या उसके साथ कोई दुर्घटना हुई है यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार,होम्योपैथी कालेज में प्रथम वर्ष में अध्ययन रत छात्र अमृतलाल पिता विक्रम आंजना २२ वर्ष नि.जावरा होम्योपैथी कालेज के होस्टल में रहता था। मंगलवार सुबह करीब आठ बजे वह अचानक तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरा। तीसरी मंजिल से गिरने की वजह से उसे गंभीर चोटें आई। अचेतावस्था में उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां से उसे इन्दौर रैफर कर दिया गया। उसका उपचार इन्दौर स्थित बाम्बे हास्पिटल में किया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही थी और उसे होश नहीं आया था।
छात्र के नीचे गिरने की घटना,उसके द्वारा आत्महत्या का प्रयास था या उसके साथ कोई दुर्घटना हुई है? यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। मिली जानकारी के मुताबिक उसकी उपस्थिति पचहत्तर प्रतिशत से कम थी और इस वजह से वह तनाव में था। कालेज प्रशासन द्वारा दबाव डाले जाने के फलस्वरुप हो सकता है कि उसने आत्महत्या का प्रयास किया हो। उल्लेखनीय है कि काटजू नगर स्थित निजी होम्योपैथी कालेज कांग्रेस से भाजपा में आए नेता की मालकीयत का कालेज है। इस कालेज और इसके होस्टलों में पूर्व में भी कई छात्र छात्राओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो चुकी है। विवादित छबि वाले कालेज संचालक के कालेजों में अक्सर रहस्यमय घटनाएं होती रहती है। मंगलवार को हुई छात्र की दुर्घटना के मामले में भी अब तक पुलिस के पास कोई सूचना नहीं है। परिजनों का कहना है कि छात्र के होश में आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी कि वास्तव में हुआ क्या था?

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds