September 22, 2024

सड़क हादसे में घायल हुए लोगो की मदद कर रहे ग्रामीणों को तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने मारी टक्कर ,सात लोगो की मौत

बैतूल,14 दिसम्बर (इ खबरटुडे)। बोरदेही-मुलताई सड़क मार्ग पर बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। बोरदेही थाने के टीआई आरके सूर्यवंशी ने मुताबिक दो बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई थी और ग्रामीण घायलों की मदद कर रहे थे, तभी सड़क से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने ग्रामीणों को टक्कर मार दी और पलट गया जिससे 7 लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई। जेसीबी से डंपर को हटाकर दबे लोगों को नीचे से निकाला गया।

मृतकों में तीन खेड़लीबाजार व तीन नागपुर के युवा बताए जा रहे हैं। घटना में सोहेल, आदित्य, मोहन निवासी नागपुर, विनायक पारखे खेडलीबाजर गोविंद गिरी गोस्वमी, शुभम बिहारे और ब्राह्मणवाडा के शिवराम पवार की मौत हो गयी है। जबकि दीपक साहू और विपुल को गंभीर हालत में नागपुर भेजा गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही बैतूल से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम मालवीय, मुलताई नगर निरीक्षक सुनील लाटा बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए थे। पुलिस ने घटना में मृत 7लोगों शवों को मुलताई के सरकारी अस्पताल भेज दिया है। वहीं 2 घायलों को भी मुलताई अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद परिजन उन्हें नागपुर ले गए।

You may have missed