April 29, 2024

सुशांत सिंह सुसाइड मामले की जांच CBI को सौंपने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

नई दिल्ली,30 जुलाई (इ खबरटुडे)। सुप्रीम कोर्ट ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जांच मुंबई पुलिस से सीबीआई को ट्रांसफर करने की मांग करने वाली पीआईएल पर सुनवाई से मना कर दिया है. चीफ जस्टिस ने कहा कि पुलिस को अपना काम करने दें. बता दें, इस याचिका को अलका प्रिया नाम की याचिकाकर्ता ने दाखिल की थी.

बती दें, इससे पहले महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले को CBI को जांच देने से इनकार कर दिया था. महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री शंभूराज देसाई ने मीडिया को बताया, ‘सुशांत केस में पहले ही दिन से महाराष्ट्र पुलिस और मुंबई पुलिस पूरी तरह से इसकी जांच कर रही है. जो-जो बातें सामने आई हैं, वो ऑन रिकॉर्ड लेकर उसका पूरा इंवेस्टिगेशन मुंबई पुलिस की तरफ से चल रहा है और ऐसे में ये मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस लगातार यहां काम कर रही है. मुंबई पुलिस और महारष्ट्र पुलिस का नाम पूरे देश में है.’

वहीं मीडिया से बातचीत में बिहार सरकार के मंत्री संजय कुमार झा ने कहा है कि सुशांत सिंह का परिवार अगर CBI जांच कराना चाहता है तो बिहार सरकार उसके लिए पूरी कोशिश करेगी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को ईगो छोड़ देना चाहिए. सब का मकसद एक होना चाहिए कि परिवार को कैसे न्याय मिले.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds