April 29, 2024

ब्रिज के नीचे मिली लाश की गुत्थी सुलझी, सनकी युवक ने प्रेमिका को ब्रिज से नीचे फेंका

उज्जैन,30 जुलाई (इ खबरटुडे/ब्रजेश परमार)। बुधवार सुबह हरिफाटक ब्रिज के नीचे मिली युवती की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।युवती काजल को उसके सनकी प्रेमी सचिन ने ब्रिज से उठाकर नीचे फेंक दिया था। इसके चलते युवती की मौत हुई थी। पूरा घटनाक्रम ब्रिज पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है।

एएसपी शहर रूपेश द्विवेदी ने बताया कि सचिन पिता नरेंद्र बौरासी 23 साल निवासी जबरन कॉलोनी नीलगंगा एवं काजल नामक एक युवती मंगलवार-बुधवार देर रात 1:30 मिनट पर हरी फाटक ब्रिज पर पहुंचे। यहां पर कुछ देर टहलने के बाद दोनों ब्रिज पर ही बैठ गए। बात करते हुए सचिन ने काजल को ब्रिज से उठा कर नीचे फेंक दिया।

युवती को फेंकने के बाद सचिन मौके से भाग निकला। युवती की हत्या करने के बाद संभवत: सचिन को यह जरा भी पता नहीं था कि उसकी यह हरकत ब्रिज पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी रेलवे स्टेशन पर सफाई का काम करता है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार सुबह महाकाल थाना पुलिस को हरी फाटक ब्रिज के नीचे स्थित माधवगंज स्कूल परिसर में एक युवती की लाश मिली थी। युवती की पहचान केवल काजल के रूप में हुई थी। घटनास्थल की जांच के दौरान पुलिस को शंका थी कि किसी ने उसे ब्रिज के नीचे फेंका है। पुलिस ने तुरंत घटना की गंभीरता को जानते हुए ब्रिज पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली।

जिससे पुलिस के सामने जो फुटेज सामने आई वह दंग कर देने वाली थी। महाकाल थाना प्रभारी अरविंद सिंह तोमर ने बताया कि काजल 5 साल पहले रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म और फुटपाथ पर रहकर अपना गुजर-बसर करती थी।

रेलवे स्टेशन पर ही उसकी पहचान सचिन से हुई थी। इस दौरान दोनों एक साथ पति पत्नी के रूप में रहने लग गए थे। लेकिन पिछले कुछ समय से सचिन को काजल के चरित्र पर शंका होने लगी थी। जिसके चलते दोनों के बीच आपस में झगड़े होते थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds