April 28, 2024

साथियों से हुआ विवाद तो क्वारंटाइन सेंटर में युवक ने लगा ली फांसी

अमानगंज/ पन्ना 28 अप्रैल( इ खबर टुडे )। पन्ना के अमानगंज के क्वारंटाइन सेंटर में एक 19 वर्ष के युवक ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटारी निवासी युवक मजदूरी करने के लिए गढ़ाकोटा जिला सागर गया था।

लॉकडाउन के दौरान 24 अप्रैल को अपने गृह ग्राम वापस आया था लेकिन उसे नियमानुसार 14 दिन के लिए अमानगंज में बनाए गए शासकीय स्नातक महाविद्यालय में क्वारंटाइन पर रखा गया थ्ाा। इसी दौरान उसका अपने साथियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मंगलवार दोपहर उसने खिड़की के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

गांव अपने 6 साथियों के साथ आया था
अमानगंज थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि लक्खु कुशवाहा (19) पिता राम प्रसाद कुशवाहा निवासी घटारी गांव अपने 6 साथियों के साथ आया था। उसका अपने साथियों के साथ आपस में कोई विवाद हो गया इससे आहत होकर युवक ने यह आत्मघाती कदम उठाया।

बेटे को खाना देकर गए थे पिता

तिवारी ने आगे बताया कि मृतक के पिता सोमवार को आए थे । उन्‍होंने बताया कि पिता मंगलवार की सुबह भी आकर मिले थे और अपने बेटे को खाना भी दे गए थे।
दूसरी ओर इस घटना की जानकारी मिलते ही तहसीलदार अमानगंज अवंतिका तिवारी, थाना प्रभारी अमानगंज राकेश तिवारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और वहां से मृतक युवक का शव फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए शव को भिजवाया गया। जहां पर डॉ एमके गुप्ता ने मृतक का पीएम कराया व शव को स्वजनों को सौंप दिया गया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds