April 28, 2024

लाकडाउन में राजस्थान में फंसे रतलाम जिले के लगभग 500 मजदूरों को शासन ने पहुंचाया घर

रतलाम,28 अप्रैल (इ खबरटुडे)। लॉकडाउन में राजस्थान में फंसे रतलाम जिले के लगभग 500 मजदूरों को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की पहल पर राज्य शासन द्वारा जिले में लाकर उनके घर पहुंचाया गया है। मजदूरों द्वारा शासन प्रदत सुविधाओं की सराहना की गई।

उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का भी आभार व्यक्त किया कि उनकी सुध लेकर मुख्यमंत्री ने बगैर किसी परेशानी के हमारे घर पर पहुंचा दिया है, वह मुख्यमंत्री के लिए हृदय से आभार व्यक्त कर रहे थे।

कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान ने राजस्थान से लाए गए जिले के मजदूर परिवारों से मुलाकात की, रावटी पहुंचकर व्यवस्था को देखा। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी भी साथ थे। रतलाम जिले के आलोट, पिपलोदा, सैलाना, बाजना, रतलाम ग्रामीण क्षेत्र के यह मजदूर राजस्थान के जैसलमेर, अलवर, रामदेवरा इत्यादि क्षेत्र में लॉकडाउन में फंसे हुए थे।

इनमें रतलाम ग्रामीण के 40, आलोट के 68 तथा शेष मजदूर पिपलोदा, बाजना, सैलाना आदि क्षेत्रों के हैं। इनमें 391 मज़दूर स्त्री- पुरुष तथा 112 मजदूरों के बच्चे सम्मिलित हैं। इन सभी को नीमच जिले के नया गांव बॉर्डर से रतलाम जिले से 14 बसें भेज कर लाया गया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds