May 12, 2024

सरकारी कर्मी को पीटा, ‘आप’ विधायक के पति गिरफ्तार

नई  दिल्ली 16 जनवरी(इ खबरटुडे)।आम आदमी पार्टी के विधायक एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। आरकेपुरम से विधायक प्रमिला टोकस के पति धीरज टोकस को पुलिस ने दो अलग अलग मामले में गिरफ्तार किया है।

पहला मामला सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का है, जबकि दूसरा मामला एक महिला के घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप है। दोनों मामले गैरजमानती हैं। पुलिस आज धीरज को कोर्ट में पेश करेगी।
पुलिस के अधिकारी ने कहा कि 15 दिसंबर को सीपीडब्लूडी के अधिकारी की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया था जिसमें आरोप लगाया था कि आरके पुरम के सेक्टर 12 में अवैध झुग्गी झोपडि़यों को हटाने के दौरान आरके पुरम की विधायक प्रमिला टोकस के पति धीरज और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के कहने पर कई महिलाओं ने उन्हें पीटा था। प्राथमिकी के साथ संबद्ध की गई शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया था कि विधायक ने हमले के लिए उकसाया था।
अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच में शामिल होने के लिए पुलिस ने धीरज को नोटिस भेजे थे लेकिन उन्होंने उन पर प्रतिक्रिया नहीं दी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि प्रमिला को भी नोटिस भेजा गया है। अगर उन्होंने सहयोग नहीं किया तो उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds