May 15, 2024

सट्टा व्यवसायी पप्पू कपडा ने की आत्महत्या

सुसाइड नोट में कई प्रभावशाली व्यक्तियों के नाम

रतलाम,१८ सितम्बर (इ खबरटुडे)। सट्टा व्यवसाय को लेकर चर्चित रहे वीरेन्द्र जैन उर्फ पप्पू कपडा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पप्पू कपडा का शव उसके शाी नगर स्थित फ्लेट में पाया गया है। शव के पास से सुसाईड नोट भी बरामद हुआ है,जिसमें शहर के कई प्रभावशाली व्यक्तियों के नाम लिखे गए हैं।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक शाी नगर के साकेत अपार्टमेन्ट के फ्लैट न.८ में वीरेन्द्र जैन उर्फ पप्पू कपडा ४५ का शव पडे होने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड कर लाश बरामद की। प्रारंभिक तौर पर यह अनुमान  लगाया गया है कि पप्पू कपडा ने दो दिन पूर्व सल्फास खाकर आत्महत्या की है। फ्लैट की तलाशी में पुलिस को पप्पू कपडा द्वारा लिखा गया सुसाईड नोट भी बरामद किया है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक पप्पू इस फ्लैट में अकेला रहता था। उसका उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। सुसाइड नोट में पप्पू कपडा ने शहर के अनेक प्रभावशाली लोगों के नामों का उल्लेख किया है। उसने लिखा है कि उसकी पत्नी से एक व्यक्ति के पिछले दस वर्षों से अवैध सम्बन्ध है। सुसाईड नोट में सत्तारूढ पार्टी के एक बडे नेता से दस लाख रु.के लेन देन की बात सामने आई है,जबकि एक अन्य नेता द्वारा उसके फ्लैट पर कब्जा किए जाने की बात भी इस सुसाईड नोट में लिखी गई है। हांलाकि पुलिस ने अधिकारिक तौर पर इस सुसाईड नोट का खुलासा नहीं किया है।
घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी प्रतापसिंह राणावत व एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल भी मौके पर पंहुच गए थे। पुलिस थाना स्टेशन रोड पर मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds