May 17, 2024

शिवराज भक्त बनकर आये, भाजपा नेताओं ने निकाली रैली

आभार रैली में नहीं पहुंचे सीएम, भाजपा नेताओं के साथ नवनिर्वाचित महापौर ने आभार जताया

उज्जैन 16 अगस्त(इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सोमवार को भक्त बनकर उज्जैन पहुंचे। वे भाजपा की आभार रैली में शामिल नहीं हो सके। आभार रैली निकलने के उपरांत मुख्यमंत्री उज्जैन पहुंचे थे। महाकाल मैदान से आभार रैली भाजपा नेताओं की उपस्थिति में निकली। नवनिर्वाचित महापौर मीना जोनवाल के साथ भाजपा नेताओं ने पूरे मार्ग पर मतदाताओं का आभार जताया।
भारतीय जनता पार्टी की नवनिर्वाचित महापौर एवं पार्षदों ने नगर भाजपा अध्यक्ष इकबालसिंह गांधी के नेतृत्व में एक आभार रैली निकाली जिसमें उपस्थित जनप्रतिनिधियों ने नगर वासियों के प्रति हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया। महाकाल मैदान से निकली आभार रैली नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए भाजपा कार्यालय लोकशक्ति भवन के सामने एक स्वागत कार्यक्रम में परिवर्तित हुई।
स्वागत कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री पारस जैन, सांसद प्रो. मालवीय, प्रदेश प्रवक्ता रुप पमनानी, भाजपा अध्यक्ष इकबालसिंह गांधी ने संबोधित किया। सांसद प्रो.मालवीय ने कहा कि यह अनुकूलता ही है कि नगर से लेकर प्रदेश एवं केन्द्र तक भारतीय जनता पार्टी की सरकार काबीज है। यह दुर्लब संयोग देवयोग से ही मिला है। स्वर्णिम उजैन के सपने को साकार करने की दिषा में कचरा प्रबंधन को ठीक करने के साथ ही सीवेज समस्या का स्थायी समाधान करने की दिषा में यह नगर सरकार काम करेगी। प्रदेष प्रवक्ता श्री पमनानी ने कहा कि उज्जैन और मुरेना नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी की यह जीत केसरियां झण्डे में 16 श्रृंगार का प्रतिक बन गई है। कार्यक्रम में नवनिर्वाचित महापौर एवं पार्षदों का स्वागत किया गया। अपने स्वागत के प्रश्रयुतर में नवनिर्वाचित महापौर श्रीमती मीना विजय जौनवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के परिश्रम, नेतृत्व की रणनीति की जीत है। नगर वासियों की अपेक्षाओं एवं मुख्यमंत्री श्री षिवराजसिंह चौहान के सपनों को साकार करने में कोई कसर बाकी नहीं रखेगी। संचालन श्रीराम तिवारी ने किया। इस अवसर पर विधायक बहादुरसिंह चौहान, पूर्व विधायक बद्रीलाल सोनी, शिवा कोटवाणी, जगदीश अग्रवाल, अनिल जैन कालुहैड़ा, पूर्व महापौर मदनलाल ललावत आदि प्रमुख रूप से मंचासीन थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds