May 10, 2024

शिवगढ़ में MP वर्किंग जनर्लिस्ट यूनियन द्वारा पत्रकार सम्मेलन का आयोजन, पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मांग

OLYMPUS DIGITAL CAMERA

रतलाम,19 अगस्त (इ खबरटुडे)।   MP वर्किंग जनर्लिस्ट यूनियन द्वारा रविवार को जिले के शिवगढ़ में पत्रकार सम्मेलन का आयोजन किया गया .सम्मेलन में पत्रकारों की समस्याओं के साथ ही एक स्वर में प्रदेश सरकार से पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मांग की गई.

MP वर्किंग जनर्लिस्ट यूनियन जिला इकाई द्वारा आयोजित पत्रकार सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में सैलाना विधायक श्रीमती संगीता चारेल उपस्थित थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता यूनियन के प्रांतीय अध्यक्ष राधावल्लभ शारदा ने की. विशेष अतिथि के रुप में वरिष्ठ पत्रकार तुषार कोठारी, प्रेस क्लब अध्यक्ष सुरेंद्र जैन ,संजय मिश्रा एवं उदय प्रताप सिंह मौजूद थे प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत जिला अध्यक्ष राकेश सोनी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजेंद्र सिंह चौहान, विजय भाटी, संजय चौधरी आदि ने किया .

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सैलाना विधायक श्रीमती संगीता चारेल ने उपस्थित पत्रकारों की मांग पर मुख्यमंत्री से पत्रकार सुरक्षा कानून के संबंध में चर्चा करने का आश्वासन दिया. प्रदेश अध्यक्ष राधा वल्लभ शारदा ने पत्रकार सुरक्षा कानून को लेकर यूनियन द्वारा किए गए प्रयासों की जानकारी दी .विशेष अतिथि तुषार कोठारी ने अपने संबोधन में ग्रामीण क्षेत्रों शहरी क्षेत्र के पत्रकारों को फील्ड में आने वाली चुनौतियों और समस्याओं के बारे में चर्चा करते हुए जल्द से जल्द पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने के लिए और ताकत से प्रयास करने की बात कही .अन्य अतिथियों ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया. कार्यक्रम में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेई को श्रद्धांजलि अर्पित की गई.
कार्यक्रम के अंत में ग्रामीण पत्रकारों का  स्मृति चिन्हभेंट कर सम्मान भी किया गया.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds