May 17, 2024

शासकीय चिकित्सक ने किया प्रेस फोटोग्राफर पर हमला

फोटोग्राफर घायल,अस्पताल में भर्ती,दोनो पक्षों के विरुध्द प्रकरण दर्ज
रतलाम,14 सितम्बर(इ खबरटुडे)। जिला चिकित्सालय में बीती रात फोटो लेने गए प्रेस फोटोग्राफर शुभ दशोत्तर पर मेडीकल विशेषज्ञ डॉ.डीएल राठोड ने हमला कर दिया। चिकित्सक के हमले में फोटोग्राफर बुरी तरह घायल हो गया वहीं उसका कैमरा भी क्षतिग्रस्त हो गया।
घटना रात करीब साढे दस बजे की है। फोटोग्राफर शुभ दशोत्तर किसी समाचार के लिए फोटो लेने जिला चिकित्सालय के मेल मेडीकल वार्ड में पंहुचा था। वह वार्ड में भर्ती किसी मरीज के फोटो ले रहा था कि तभी मेडीकल विशेषज्ञ डॉ.डीएल राठौड वहां पंहुचे। फोटोग्राफर का आरोप है कि डॉ.राठौड शराब के नशे में धुत्त थे। उन्होने आते ही शुभ के साथ बदतमीजी करना शुरु कर दिया और शुभ पर हमला कर दिया। डाक्टर के हमले में शुभ बुरी तरह घायल हो गया वहीं उसका कैमरा भी क्षतिग्रस्त हो गया।
शुभ पर हमले की खबर मिलते ही बडी संख्या में फोटोग्राफर,कैमरामेन और मीडीयाकर्मी थाने पर एकत्रित हो गए । मीडीयाकर्मियों के दबाव में पुलिस ने हमलावर चिकित्सक के विरुध्द मारपीट और गाली गलौज का प्रकरण दर्ज किया है। वहीं दूसरी ओर चिकित्सक डॉ.डीएल राठौड ने फोटोग्रफर शुभ दशोत्तर पर शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने और चिकित्सक पर हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने डॉ राठौड की रिपोर्ट पर शुभ दशोत्तर के विरुध्द धारा 353 और डॉक्टर प्रोटेक्शन एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds