September 29, 2024

शहीद की मुखाग्नि से एक घंटे पहले हुआ बेटी को जन्म, पत्नी की इच्छा बेटी भी करे सेना ज्वाइन

रामबन,24 अक्टूबर(इ खबरटुडे)।देश की रक्षा करते हुए रामबन के वीर सपूत शहीद लांस नायक रणजीत सिंह के घर बेटी का जन्म हुआ जब पिता का पार्थिव शरीर घर में था तब उनकी धर्मपत्नी श्रीमती शिमू देवी ने जिला अस्पताल रामबन में सुबह 5 बजे के लगभग प्यारी सी गुड़िया को जन्म दिया लेकिन पिता अपनी गुड़िया को नहीं देख पाए जिसका गम पूरे परिवार को है . शहीद की पत्नी ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी भी अपने पिता की तरह आर्मी ज्वाइन करे और देश की सेवा करे’

इस मौके पर जिला अस्पताल रामबन के गाइनेकोलॉजिस्ट डाक्टर दिनेश कुमार ने कहा कि शहीद की पत्नी को सोमवार रात 11 के लगभग एंबुलेंस द्वारा यहां पहुंचाया गया जिसके बाद अस्पताल प्रशासन पूरी तरह से उनकी देखभाल में जुट गया आखिर में सुबह 5 बजे शहीद की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया .

उन्होंने कहा कि मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं उनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है समय अनुसार दवाईयां जी जा रही है और उन दोनों के स्वस्थ होने के मुताबिक कल तक अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी .

डॉक्टर ने कहा कि इस दुख की घड़ी में जिला अस्पताल रामबन प्रशासन उनके साथ है और हमारी ओर से दोनों को हर संभव चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई गई .

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds