May 3, 2024

व्यापारी पुत्र ने की महिला थानेदार से छेडछाड

आपराधिक प्रकरण दर्ज,एक आरोपी गिरफ्तार

रतलाम,26 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। शहर  के प्रख्यात व्यवसायी  के पुत्र व उसके एक साथी के विरुध्द पुलिस ने महिला के साथ छेडछाड तथा शासकीय कार्य में बाधा डालने का आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार दीपावली अर्थात 23 अक्टूबर की रात करीब साढे बारह बजे चांदनीचौक निवासी आरोपी सोनू चौरडिया और उसके एक साथी शैलेन्द्र सिंह ने ड््यूटी पर तैनात एक प्रशिक्षु महिला उपनिरीक्षक के साथ पहले तो अभद्र भाषा में छेडछाड की और बाद में महिला उपनिरीक्षक के शासकीय कार्य को बाधित भी किया। आरोपियों की छेडछाड से परेशान उपनिरीक्षक एक स्थान से हटकर दूसरे स्थान पर पंहुच गई तब आरोपी भी वहां जा पंहुचे और फिर उन्होने छेडछाड की। आरोपी सोनू चौरडिया प्रख्यात व्यवसायी रमेश (मुन्ना) चौरडिया के परिवार का सदस्य है।
महिला उपनिरीक्षक ने इस घटना की लिखित शिकायत माणकचौक पुलिस थाने पर दर्ज कराई,जिसपर से पुलिस ने आरोपीगण के विरुध्द छेडछाड की धारा 354 भादवि,शासकीय कार्य में बाधा डालने की धारा 353 भादवि तथा अजाजजा एक्ट की धारा 3(1)(10) के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। चूंकि रिपोर्टकर्ता महिला उपनिरीक्षक अजाजजा वर्ग से सम्बन्धित है इसलिए उक्त प्रकरण को अजाक थाने को स्थानान्तरित कर दिया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रकरण के  एक आरोपी शैलेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया,जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। जबकि दूसरा आरोपी  सोनू चौरडिया फिलहाल फरार है और उसकी तलाश जारी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds