May 19, 2024

विशेष शाखा क्षेत्रीय अधीक्षक परमार ने किया पदभार ग्रहण

अनेक अधिकारियों को मिली पदोन्नति
रतलाम,4 फरवरी(इ खबरटुडे)। लम्बे समय तक रतलाम में उपनिरीक्षक और निरीक्षक के रुप में सफलतापूर्वक कार्य कर चुके एचएस परमार ने आज विशेष शाखा के क्षेत्रीय अधीक्षक पद का पदभार ग्रहण कर लिया। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदोन्नत हुए पुलिस अधिकारियों को स्टार लगाए गए।

करीब दो दशक पूर्व रतलाम के नामली,बरखेडा आदि पुलिस थानों पर उपनिरीक्षक के रुप में पदस्थ रहे और जावरा में निरीक्षक के रुप में सफलतापूर्वक कार्य कर चुके एच एस परमार हाल ही में डीएसपी के पद पर पदोन्नत हुए है। श्री परमार विशेष शाखा के क्षेत्रीय अधीक्षक के रुप में रतलाम मुख्यालय पर पदस्थ किए गए है। श्री परमार ने आज विशेष शाखा के नजरबाग स्थित कार्यालय पंहुचकर पदभार ग्रहण किया। श्री परमार रतलाम रैंज के तीनों जिले रतलाम मन्दसौर और नीमच के प्रभारी के रुप में कार्य करेंगे। पदभार ग्रहण करने के बाद श्री परमार ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पंहुचकर एसपी डॉ.रमनसिंह सिकरवार से भी मुलाकात की।
पुलिस अधिकारियों को लगाए स्टार
जिले में पदोन्नत हुए पुलिस अधिकारियों को एसपी डॉ.रमनसिंह सिकरवार ने स्टार लगाए। जावरा शहर थाने पर पदस्थ उपनिरीक्षक आरएस जाटव के निरीक्षक के रुप में पदोन्नत होने पर एसपी श्री सिकरवार ने उन्हे तीन सितारे लगाए,वहीं सैलाना टीआई बीआर चौहान के डीएसपी के रुप में पदोन्नत होने पर उनकी फीती काटी गई।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds