May 19, 2024

विधायक को घेरा किन्नर व उसके समर्थकों ने

टिकट की मांग पर भडके विधायक

रतलाम,8 नवंबर (इ खबरटुडे)। निगम चुनाव में पार्षद पद के लिए भाजपा का टिकट चाहने वालों में अब किन्नर भी शामिल हो गए है। वार्ड न.6 से भाजपा का टिकट हासिल करने के लिए रजनी किन्नर ने अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ शहर विधायक चैतन्य काश्यप का घेराव कर दिया। किन्नर के प्रदर्शन पर विधायक भडक गए।
वार्ड क्र.6 के कई भाजपा कार्यकर्ता और रहवासी रजनी किन्नर को लेकर ढोल ढमाके के साथ दोपहर करीब साढे ग्यारह बजे विधायक चैतन्य काश्यप के आवास पर पंहुचे। शहर विधायक उस समय मन्दसौर जाने के लिए निकल ही रहे थे कि किन्नर व उसके समर्थकों ने विधायक काश्यप को घेर लिया। र्काकर्ताओं की मांग थी कि वार्ड 6 से रजनी किन्नर को टिकट दिया जाए। इन लोगों ने यह चेतावनी भी दे डाली कि यदि रजनी को टिकट नहीं दिया गया तो वह निर्दलीय चुनाव लडेगी और इससे भाजपा को नुकसान उठाना पडेगा।
किन्नर व उसके समर्थकों के इस प्रदर्शन के दौरान मीडीयाकर्मी भी मौजूद थे। मीडीयाकर्मियों की मौजूदगी से विधायक टिकट मांग रहे लोगों पर भडक गए। उन्होने कहा कि आप लोग मीडीया को साथ लेकर आए हो तो टिकट भी इन्ही से मांग लो। किन्नर रजनी ने कहा कि उन्होने भाजपा जिलाध्यक्ष बजरंग पुरोहित को भी टिकट के लिए आवेदन दिया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds