May 19, 2024

लॉक डाउन के चलते दुकान खोलकर बैठे युवकों का निकाला जुलूस

दमोह,04 अप्रैल (इ खबरटुडे)। शहर में जबरन दुकानें खोलकर पुलिस को धौंस देने वाले दुकानदारों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने धारा 188 के तहत कार्रवाई की है। शनिवार दोपहर आवश्यक सामग्री खरीदने की छूट के दौरान जब पुलिस को किसी ने सूचना दी कि कुछ लोग जूता, चप्पल की दुकान खोलकर बैठे हुए हैं।

पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर उन लोगों को अपनी दुकानें बंद करने के लिए कहा, लेकि न वह लोग पुलिस से बहस करने लगे। इसके बाद कोतवाली से और पुलिस बल पहुंचा। बाद में पांच युवकों को जुलूस की शक्ल में पैदल चलाकर कोतवाली थाना लाया गया।

दमोह जिला प्रशासन ने आवश्यक सामग्री की खरीदारी के लिए दोपहर 12 से 3 बजे तक का समय निर्धारित कि या है। इस दौरान केवल राशन और सब्जी से जुड़ी आवश्यक सामग्री की खरीदारी की दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है। इसके अलावा अन्य सभी दुकानें बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं।

इसके बाद भी घंटाघर के पास कुछ लोगों ने अपनी जूते, चप्पल की दुकानें खोल लीं। पुलिस ने सभी दुकानें बंद कराईं। इन पर हुई कार्रवाई : कोतवाली टीआई एचआर पांडे ने बताया कि जबरन दुकानें खोलकर बैठने वालों में शाहिद खान (27) पिता अब्दुल खान, रिजवान (18) पिता जहीर खान, इमरान (22) पिता इकराम, इमरान (21) पिता अंसार व एक नाबालिग के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds