May 6, 2024

थूक लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद फल विक्रेता को जेल भेजा:देखिए वीडियो

रायसेन,04 अप्रैल (इ खबरटुडे)। थूक लगाकर फल बेचने का एक वीडियो शुक्रवार को वायरल होने के बाद फल विक्रेता शेरू मियां को शनिवार सुबह पुलिस ने कोरोना टेस्ट कराए जाने के उपरांत पठारी उपजेल भेज दिया है। उनकी कोरोना जांच की रिपोर्ट सोमवार तक आएगी।

वहीं शेरू की बेटी फिजा का कहना है कि उनके पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, एक पुराना वीडियो वायरल होने के बाद उसे कोरोना से जोड़ दिया गया अब उनके पिता और परिवार के लोग किसी का सामना तक नहीं कर पा रहे है।

गौरतलब है कि शेरू मियां का यह वीडियो कल सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था और इसे 16 फरवरी को बनाकर सबसे पहले टिकटॉक पर लेने वाले दीपक नामदेव द्वारा शुक्रवार दोपहर को थाने में आवेदन देने पर पुलिस ने मामला जांच में लेकर प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया था और शेरू को विशेष न्यायालय में पेश किया था जहाँ से उसे जेल भेजे जाने के आदेश किए गए थे।

https://www.youtube.com/watch?v=1bLKjNrUYGs

शाम हो जाने और कोरोना जांच शेष रहने के कारण शनिवार सुबह पुलिस ने पहले उसका टेस्ट करवाया और फिर पठारी उपजेल भेज दिया। इस मामले में कोतवाली टीआई जगदीश सिंह सिद्धू का कहना है कि मानसिक स्थिति से जुड़ी बात तो मेडिकल विशेषज्ञ ही स्पष्ट कर सकते हैं शेरू के खिलाफ जो कल शिकायत हुई थी उसकी जांच में यह वीडियो सही लेकिन अभी का न होकर 16 फरवरी का पाया गया जिससे भादवि की धारा 269-270 में प्रकरण पंजीबद्ध कर उन्हें न्यायालय में पेश किया था।

उल्लेखनीय है कि फलों पर थूक लगाकर फल जमाने का रायसेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देश भर में वायरल हुआ था वीडियो को लेकर लोगों ने जमकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी। वीडियो के सामने आते ही रायसेन एसपी मोनिका शुक्ला ने कोतवाली थाने को जांच के बाद कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। मामला संज्ञान में आने के बाद दूसरे फल बेचने वालों पर भी नजर रखी जा रही है।

बेटी बोली पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं
उसका कहना है कि अब्बू की तबियत भी ठीक नहीं रहती है उन्हें कई साल पहले दूध का काम अच्छा चलने के दौर में नोट गिनने की आदत थी इसके बाद अचानक उनके बीमार होने से धंधा खत्म से हो गया फिर वापिस फल का ठेला लगाने लगे। ऐसा कभी कभी नोट गिनने जैसा व्यवहार करते रहते है उनकी मंशा थूक लगाना नहीं थी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds