May 2, 2024

लेकोड़ा-झारडा से 3 डी सभा में रही भीड़

मोदी को गांधीनगर से लाइव सुना लोगों ने

उज्जैन 18 अप्रैल(इ खबरटुडे)।  भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की 3डी सभा करीब पौन घंटे देरी से शुरु हुई। इसके बावजूद इस सभा में लेकोड़ा, झारडा और गोपाल मंदिर की आमसभाओं से यादा श्रोता उमड़े। टॉवर पर करीब 3 हजार श्रोताओं की उपस्थिति सभा में दर्ज की गई है।
भारतीय जनता पार्टी की ओर से 13 रायों के 100 से अधिक शहरों में गुरुवार को नरेन्द्र मोदी की 3डी सभा का आयोजन किया गया था। उज्जैन के टॉवर चौक पर यह सभा आयोजित की गई थी। इसके लिये पूर्व से ही मंच और अन्य व्यवस्थाएं की गई थीं। सभा का निर्धारित समय 7.30 बजे था। करीब 40 मिनट देरी से यह सभा शुरु हो सकी। गांधीनगर से मोदी ने लाइव होकर श्रोताओं को संबोधित किया। भाजपा के कार्यकर्ता हाथों में झंडे लिये उत्साह के साथ सभा में पहुंचे थे। 3डी सभा में मोदी ने आते ही देरी के लिये माफी मांगी। देरी का कारण उनके कन्याकुमारी से गांधीनगर पहुंचना बताया जा रहा है। करीब 40 मिनट से यादा समय तक 3डी सभा में मोदी ने प्रभावी संबोधन से श्रोताओं को प्रभावित किया। गौरतलब है कि इससे पूर्व उज्जैन में मोदी की 3डी सभा जिले की बड़नगर तहसील मुख्यालय पर आयोजित हो चुकी है।
कल सीएम की मालीपुरा में सभा
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान 19 अप्रैल को एक बार फिर से उज्जैन जिले में लोकसभा चुनाव 2014 के तहत भाजपा प्रत्याशी डॉ. चिंतामणि मालवीय के समर्थन में आमसभा लेने आ रहे हैं। उज्जैन जिला मुख्यालय के मालीपुरा में इस सभा का आयोजन किया जायेगा। शाम 7.30 बजे यह सभा आयोजित की जा रही है। भाजपा सूत्रों के अनुसार लोकसभा चुनाव के दरमियान पहली बार मुख्यमंत्री आमसभा के लिये कार से पहुंचेंगे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds