May 18, 2024

रावटी टीआई के खिलाफ आरक्षकों ने की शिकायत,आरोपी बदलने का आरोप

एसपी ने दिए मामले की जांच के आदेश

रतलाम,3 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। जिले के रावटी थाने पर पदस्थ टीआई के विरुध्द उसी थाने के आरक्षक द्वारा शिकायत किए जाने का मामला सामने आया है। टीआई पर एक आपराधिक प्रकरण में आरोपी बदलने का आरोप है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक,रावटी थाने पर पदस्थ एक आरक्षक को करीब एक माह पूर्व एक मोटर साइकिल सवार ने टक्कर मार कर बुरी तरह घायल कर दिया था। इस दुर्घटना में घायल आरक्षक अब भी उपचाररत है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पुलिस आरक्षक को घायल करने वाला युवक प्रभावशाली परिवार का है और संभवतया उसके पास ड्राइविंग लायसेंस भी नहीं है। इस वजह से उसके पक्ष के लोगों द्वारा पुलिस पर दुर्घटना के आपराधिक प्रकरण में आरोपी का नाम बदलने का दबाव डाला जा रहा था। रावटी थाने के टीआई ओपी तंतवार द्वारा दुर्घटना के इस प्रकरण में आरोपी बदलने की तैयारी भी कर ली गई थी। जैसे ही इस बात की भनक आरक्षक को लगी उसने घटना की शिकायत उच्चाधिकारियों को कर दी। सूत्रों का कहना है कि उक्त आरक्षक ने तो सेवा से त्यागपत्र देने की पेशकश भी कर दी थी।
एसपी अविनाश शर्मा ने इस मामले की जांच के आदेश दिए है। एसपी श्री शर्मा ने इ खबरटुडे को बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds