May 20, 2024

रामलला के मुख्य पुजारी बोले, 2019 का चुनाव जीतना है तो तत्काल राम मंदिर पर अध्यादेश लाएं

नई दिल्ली, 21 अगस्त (इ खबरटुडे)।सत्येंद्र दास ने कहा कि समस्त राम भक्तों और संतों ने यह निश्चित किया है कि अगर सरकार अध्यादेश लाकर रामलला की समस्या का समाधान नहीं करती है तो 2019 में इसका विरोध होगा. 2019 का चुनाव जीतना है तो तत्काल अध्यादेश लाकर राम मंदिर का समाधान करें.

उधर इससे पहले मामले में बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी ने कहा है कि केशव प्रसाद मौर्य इस तरह की बयानबाजी से कोर्ट की तौहीन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है और ये मंदिर बनाने के लिए प्रस्ताव ला रहे हें. इकबाल अंसारी ने कहा कि सरकार को चाहिए इन पर प्रतिबंध लगाएं. वहीं कोर्ट को चाहिए ऐसे लोगों पर पाबंदी लगाई जाए. चाहे वह डिप्टी सीएम हों या कोई और. इकबाल अंसारी ने कहा कि राजनीति के चक्कर में इस तरह की बयानबाजी से हिंदू और मुसलमान भड़केगा.

वहीं मामले में आॅल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य और मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने सोमवार को कहा कि इस तरह के सेंसिटिव मुद्दे पर बयानबाजी करना गलत है. उन्होंने सुझाव दिया कि नेताओं को इस मामले में बयानबाजी से बचना चाहिए. फरंगी महली ने पूछा कि जब मामला सुप्रीम कोर्ट में है तो फिर नेता जानबूझकर ऐसे बयान क्यों देते हैं.
बता दें, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को कहा था कि राज्यसभा में बहुमत होता तो अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए विधेयक पास कराकर राम मंदिर का निर्माण प्रशस्त कर देते. फिलहाल बीजेपी के पास राज्यसभा में बहुमत नहीं है, इसलिए यह संभव नहीं है.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds