October 15, 2024

राजेंद्र नगर में 24 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

रतलाम,30 जनवरी (इ खबरटुडे)। शहर के राजेंद्र नगर क्षेत्र में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के समय युवक घर में अकेला था। घटना की जानकारी मिलने पर युवक के परिजन घर पहुंचे और उसे जिला अस्पताल पहुंचाया । जहा डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। डीडी नगर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।पुलिस से प्राप्त जानकरी के अनुसार राजेंद्र नगर निवासी शाहरुख़ पिता फिरोज मेवाती 24 वर्षीय ने बुधवार ने दोपहर लगभग 3 बजे अपने ही घर में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। घटना के समय शाहरुख के परिजन घर के करीब किसी कार्यक्रम में शामिल होने गये थे। घटना का खुलासा परिजनों के घर पहुंचने पर हुआ।

शाहरुख़ को फंदे पर लटका देख परिवार में कोहराम मच गया। सभी बिलखने लगे। आनन-फानन में काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। इस दौरान कुछ लोगो ने मृतक को फंदे से उतार कर ऑटो में जिला अस्पताल पहुंचाया जहा डॉक्टरों ने शाहरुख़ को मृत घोषित कर दिया। इस दौरान शाहरुख़ के पिता ने डीडी नगर थाने पर मामले की सूचना दी।

पुलिस के अनुसार मृतक के पास से सुसाईड नोट मिला है। जिसमे शाहरुख ने अपने जीवन से परेशान होकर आत्महत्या का कदम उठाना बताया है। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक शारीरिक रूप से काफी कमजोर था ,जिसके कारण वह काम करने में असक्ष्म था। इसी के चलते वह घर से भार भी नहीं निकलता था। मृतक के पिता फिरोज मेवाती महू रोड पर अपने दो बड़े बेटे शाहनवाज और सरफराज के साथ वेल्डिंग कार्य करते है। मृतक चार भाई बहनो में सबसे छोटा था। पुलिस उक्त घटना की जांच में जुटी है।

You may have missed