May 21, 2024

रतलाम में भाजपा की चार राज्यों में जीत पर होली और दीवाली एक साथ मनाई

मोदी जी के कहे अनुसार युवामोर्चा ने मनाई केशरिया होली
अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा भाजपा की जीत पर आतिशबाजी

रतलाम 11 मार्च (इ खबरटुडे)। चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की विधानसभा चुनावों में शानदार जीत पर शहर में कार्यकर्ताओं ने होली और दीवाली का पर्व एक साथ मनाया। शहर में पार्टीजनों ने उत्सवी वातावरण में जीत की खुशियों का इजहार किया।

शनिवार सुबह जैसे ही चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों की मतगणना के रूझान सामने आने लगे वैसे-वैसे भारतीय जनता पार्टी में खुशी के रंग छाने लगे। पार्टीजनों ने अलग-अलग स्थानों पर मतगणना का सीधा प्रसारण देखा। इसके पहले कि अंतिम नतीजे सामने होते चहुॅओर जीत का जश्न छा गया।

भाजपा जिलाध्यक्ष बजरंग पुरोहित, उपाध्यक्ष मनोहर पोरवाल, महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, दीनदयाल मण्डल अध्यक्ष जयवन्त कोठारी सहित पार्टी के पदाधिकारी, पार्षदों, एल्डरमेन, पूर्व पार्षद एवं कार्यकर्ताओं ने जमकर जीत का जश्न मनाया। राममंदिर चौराहे पर कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी करते हुए एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाए। इसके बाद एक रैली के रूप में पार्टीजन सैलाना बस स्टैण्ड चौराहे पर पहुॅचे और यहां भी आतिशबाजी की गई। इसी प्रकार शहीद चौक, हाट की चौकी, बाजना बस स्टैण्ड, चॉदनीचौक, चौमुखीपुल, डालू मोदी बाजार, थावरिया बाजार, दो बत्ती चौराहे पर आतिशबाजी कर मिठाई बांटी गई।

स्टेशन रोड स्थित विधायक चेतन्य काश्यप के जनसम्पर्क कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की। उत्साहित कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर जीत की खुशी में उल्लास के रंग भरे। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर सभी को शुभकामनाएं दी। वहीं शहीद चौक पर भी पार्टीजन एकत्र हुए पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जोशीले नारों के साथ एक-दूसरे को शुभकामनाएं दी। आतिशबाजी करते हुए मोदी के जयकारे लाए गए। इस तरह सम्पूर्ण शहर में भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव में केसरिया जीत का उल्लास सप्तरंगों के साथ मनाया।

अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा भाजपा की जीत पर आतिशबाजी
भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा शैरानीपुरा मदारछिल्ला चौक पर उत्तर प्रदेश एवं अन्य राज्यो में भारतीय जनता पार्टी के शानदार जीत पर आतिशबाजी कर खुशियां मनाकर एक दूसरों को बधाई दी। इस अवसर पर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष सईद कुरैशी, सुरजमल जैन मंडल अध्यक्ष संतोष पोरवाल, महामंत्री गोपाल शर्मा, मुबारिक शैरानी, हमीद खान, युनूस ताज, खुर्शीद आलम सलीम कुरैशी, वाजिद (बाबी), गब्बर कुरैशी, अनवाज अली, अकील शैरानी, बाबूलाल कुरैशी, हुसैन कुरैशी, शाकिर कुरैशी, गफ्फूर कुरैशी, रिजवान शैरानी सहित अन्य मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

मोदी जी के कहे अनुसार युवामोर्चा ने मनाई केशरिया होली

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने जिला अध्यक्ष बलवंत जी भाटी के निर्देशानुसार कालेज रोड पर रविंद्र नाथ टेगोर जी की प्रतिमा के सामने उत्तर प्रदेश एवम अन्य राज्यो में भारतीय जनता पार्टी के शानदार प्रदर्शन पर आतिशबाजी,मिठाई वितरण एवम केशरिया होली खेल कर विजय दिवस मनाया। कार्यक्रम में प्रदीप जी उपाध्याय प्रमुख रूप से उपस्तिथ थे। कार्यक्रम में जिला प्रवक्ता गौरव मूणत ने कहा कि यह परिणाम 2018 में होने वाले मध्यप्रदेश एवम 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव का पूर्वानुमान इन नतीजो से लगाया जा सकता है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds