May 21, 2024

रतलाम:सैनिटाइज की गई बसों में अन्य शहरों और राज्यों के फ़से लोगो को भेजा गया अपने घर:देखिये वीडियो

रतलाम,28 मार्च (इ खबरटुडे)। शनिवार की सुबह उन लोगो के लिए सबसे खास थी जो अन्य शहरो और राज्यों से आकर कोरोना के चलते वर्तमान में रतलाम में रह रहे थे, और अपने घर जाना चाहते थे । आज रोडवेज बस स्टैंड पर 650 ऐसे व्यक्तियों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए बसों से रवाना किया गया। जिसके लिए 12 बसों की व्यवस्था की गई थी .कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी भी बस स्टैंड पर खड़े रहकर तमाम कार्रवाई का जायजा ले रहे थे.

रोडवेज बस स्टैंड पर सुबह 9:00 से 10:30 के बीच 12 बसें रवाना की गई .बसों को भी सैनिटाइज किया गया था. यात्रियों के भी हाथ सैनिटाइज करवाए गए थे .दूर जाने वाले यात्रियों को भोजन भी उपलब्ध कराया गया था .इस दौरान रतलाम यातायात थाने पर पदस्थ मोनिका सोनी लाऊडस्पीकर के माध्यम से सभी यात्रियों को अलग अलग स्थानों पर जाने वाली बसों की जानकारी दे रही थी।

अपने घर जाने के इच्छुक व्यक्तियों को लेकर बसें झाबुआ, धार, अलीराजपुर ,मंदसौर ,नीमच, उज्जैन, इंदौर, भोपाल भीलवाड़ा ,कोटा ,उदयपुर ,बांसवाड़ा आदि स्थानों की ओर रवाना हुई.बस स्टैंड पर भी सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया था.जिला प्रशासन रतलाम द्वारा यात्रियों के लिए सभी व्यवस्थाएं निशुल्क की गई.

इस दौरान काफी लोग खुश होने के साथ भावुक भी दिखाई दिए। बहार जाने वाले सभी यात्रियों ने प्रशासन की इस व्यवस्था की तारीफ की। इस मौके पर तहसीलदार गोपाल सोनी ,आर.टी.ओ अधिकारी समेत कई प्रशासनिक अधिकारी बस स्टेण्ड पर मौजूद थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds