September 23, 2024

रंगों की बारिश और गुलाल के बादलों के बीच मनेगी दोबत्ती चौराहे पर रंगपंचमी

दोबत्ती चौराहे पर लगाए जाएंगे रंगों के फौव्वारे,उडेगा गुलाल

रतलाम,05 मार्च (इ खबरटुडे)। दोबत्ती चौराहे पर रंगपंचमी का रंगारंग त्यौहार,रंगों की बारिश और गुलाल के बादलों के बीच मनाया जाएगा। रंगपंचमी के मौके पर दोबत्ती चौराहे पर हर साल की तरह इस बार भी रंगों के फौव्वारे लगाए गए।

दो बत्ती मित्र मण्डल तत्वावधान में हर साल रंगपंचमी का रंगारंग आयोजन किया जाता है। प्रतिवर्षानुसार इस बार भी रंगपचमी को रंगारंग तरीके से मनाने की तैयारियां जोरों पर की जा रही है। रंगपंचमी का यह रंगारंग आयोजन 06 मार्च की सुबह नौ बजे से प्रारंभ होगा और यहां से गुजरने वाले हर खास व आम व्यक्ति को रंगों से सराबोर कर देगा। रंगपंचमी के रंगीन फौव्वारे दोपहर बाद तक रंगों की बारिश करते रहेंगे।

दो बत्ती मित्र मण्डल के संजय अग्रवाल,कमलेश मोदी,भाजपा नेता रवि जौहरी,नितिन लोढा,कांग्रेस नेता विनोद मिश्रा मामा,सुशील माथुर मीनू,संजय जैन,कुंदन वर्मा,शेरसिंह ,सौरभ सोनी,बब्लू शर्मा और वेब पोर्टल इ खबरटुडे परिवार ने नगर के समस्त नागरिकों से अपील की है कि वे रंगपंचमी के लिए की जा रही इन विशेष रंगारंग व्यवस्थाओं का भरपूर आनन्द प्राप्त करें।

 

पुलिस रखेगी विशेष सुरक्षा व्यवस्था
रंग पंचमी पर कानुन व्यवस्था की दृष्टि से पुलिस ने भी विशेष सुरक्षा व्यवस्था की है। सोमवार को रंगपचंमी की व्यवस्थाओं को लेकर एसपी अमित सिंह ने एएसपी डां. राजेश सहाय और प्रदीप शर्मा के साथ शहर के पुलिस अधिकारियों की बैठक भी ली और आवश्यक निर्देश दिए। पुलिस द्वारा पूरे शहर में अतिरिक्त बल तैनात किया गया है जो प्रमुख चौराहों, प्रमुख सड़कों पर तैनात रहेगा। गैर के मार्ग पर भी अच्छी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहेगा ताकी कोई अप्रिय घटना न हो। साथ ही गैर की विडियोग्रीफी भी होगी। इसके अतिरिक्त पुलिस ने डायल 100 वाहनों को भी तत्काल मौके पर पहुंचने के लिए ताकीद किया है। चीता फोर्स, थानों का बल, टीआई, एसडीओपी, सीएसपी सहित एएसपी और एसपी भी पूरे दिन शहर में गश्त करेंगे। एसपी अमित सिंह ने बताया कि इस दिन नशा करके हुड़दंग करने वालों, तेज रफ्तार बाईक चलाने वालों और किसी भी तरह की अप्रिय घटना को अन्जाम देने वालों तत्काल और कड़ी कार्रवाई करने की पूरी तैयारी की गई है। सोशल मीडिया पर भी पुलिस की नजर रहेगी।

You may have missed