July 1, 2024

यूपी को सपा,बसपा से मुक्त किए बिना विकास संभव नहीं- मोदी

यूपी \हरदोई ,16 फरवरी (इ खबरटुडे)।उत्तर प्रदेश के हरदोई में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा, बसपा पर एक बार फिर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि राज्य को इन तीनों से मुक्त किए बिना विकास संभव नहीं है।

काम बोलता है या कारनामा बोलता है?

मोदी ने अखलेश सरकार पर तीख हमला करते हुए कहा कि यूपी में गैंगरेप पर बयानबाजी होती है। अगर कोई उभर रहा होता है तो 1 साल में हत्या करा दी जाती है। पत्रकारों को हत्या की धमकी दी जाती है। देश में सबसे ज्यादा हत्याएं यूपी में होती हैं। क्या किसी पार्टी का दफ्तर पुलिस थाने में हो सकता है? यूपी में तो पुलिस भी सपा नेताओं से पुछकर एफआईआर दर्ज करती है, अब ये उनका काम बोलता है या कारनामा बोलता है?

पीएम ने आगे कहा कि दलित, शोषित, वंचित हो उनकी सुरक्षा की जिम्मेदार राज्य का पहला दायित्व है। राज्य में छोटे किसान हैं, उनका कर्ज माफ होगा। सरकार बनते ही पहली कैबिनेट बैठक में किसानों का कर्ज माफ करने का प्रस्ताव पास करवाऊंगा। पीएम ने कहा कि यूपी में अकेले ही आर्म्स एक्ट के तहत 50 प्रतिशत मामले दर्ज किए गए लेकिन इसमें अगर उन केसों को भी जोड़ लें जो दर्ज नहीं हुए तो कोई दूसरा राज्य 100वें नंबर तक नजर नहीं आएगा।

You may have missed