May 6, 2024

यूपी के मंत्री आजम खान बोले- देश में मोबाइल फोन की वजह से हो रहे हैं रेप

लखनऊ  23 अक्टूबर (इ खबरटुडे)।यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कहा कि देश में मोबाइल फोन की वजह से रेप हो रहे हैं. गांव के लोग भी अब मोबाइल फोन में आपत्तिजनक चीजें डाउनलोड कर लेते हैं. छोटे-छोटे बच्चों के पास भी मोबाइल फोन उपलब्ध रहता है. ऐसे में रेप जैसे जघन्य अपराध तेजी से होने लगे हैं.

उन्‍होंने कहा कि बच्चों तक मोबाइल फोन की पहुंच हो चुकी है. कई अश्लील फिल्‍मों में बच्‍चों का भी इस्तेमाल होता है. इसकी रोकथाम के लिए कुछ नहीं हो रहा है. आपत्तिजनक चीजें मोबाइल पर आसानी से उपलब्‍ध हैं. इसे वो लोग देख रहे हैं, जिनकी उम्र भी नहीं हुई है. इससे बहुत बुरा समाज बन रहा है.

दादरी और फरीदाबाद जैसी घटनाओं पर आजम ने कहा कि पूरा देश भय के माहौल में जी रहा है. कोई भी ऐसा माहौल नहीं चाहता. कोई अफरा-तफरी या सिविल वॉर नहीं चाहता. इंसानियत का पतन नहीं चाहता. दादरी, फरीदाबाद और पंजाब जैसा कांड नहीं चाहता है.

उन्होंने कहा कि यूपी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, इसलिए निशाने पर है. यहां माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है. यदि बिहार देश को रास्ता दिखा रहा है, तो यूपी को भी रास्ता देखना चाहिए. यहां भी यूपी के ही लोग राज करेंगे. गुजराती और बाहरी राज नहीं कर पाएंगे.

बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में देश के बादशाह ने जो भाषा बोली वो नहीं बोलनी चाहिए. वीके सिंह, साध्वी प्राची और साक्षी महाराज ने जो शब्द इस्तेमाल किए, क्या उन्हें करना चाहिए था. वे कहते हैं कि दलितों को कुत्ता नहीं कहा, तो क्या मुसलामानों को पिल्ला भी नहीं कहा था?

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds