May 21, 2024

एसपी गौरव तिवारी पहुंचे अचानक दो बत्ती सिंग्नल पर यातायात व्यवस्था का निरक्षण करने ,काटे सरकारी गाड़ियों के चालान:देखिये वीडियो

रतलाम,31 दिसम्बर (इ खबरटुडे)।सोमवार सुबह रतलाम नगर के मुख्य चौराहे दो बत्ती सिंग्नल पर खड़े वाहन चालकों में उस समय हड़कंप मच गया जब उन्होंने जिले के एसपी गौरव तिवारी को यातायात व्यवस्था को संचालित करते हुए देखा। एसपी स्वयं ही सिंग्नल पर खड़े लोगो को यातायात के नियमो का पालन करने की नसीयत देते दिखाई दिये। इस दौरान रेड लाइट से आगे खड़े वाहन चालकों को फटकार भी लगाई।एसपी ने नाबालिक बच्चो को वाहन चलाते देख तुरन्त रुखवा कर परिजनों को बुलवाने के निर्देश दिए। महिला दवारा गलत तरीके से वाहन चलाने पर फटकार लगाई। इस दौरान एक जिला न्यायालय की कर्मचारी ने कहा में कोर्ट में काम करती हु। इस पर गौरव तिवारी ने तीखे शब्दो मे कहा की यातायात नियम केवल आम लोगो के लिए ही है क्या ?

एसपी गौरव तिवारी ने निरक्षण के दौरान कई सरकारी गाड़ी के चालकों व अधिकारियो के चालान काटने के निर्देश दिये। जहां कई सरकारी वाहन चालक सिंग्नल पर रॉन्ग साइड गाड़ी चलाते देखे गये वही कुछ फोन पर बात करते हुए गाड़ी चला रहे थे। इस दौरान पुलिस के अधिकारियो  व सरकारी कर्मचारियों मे नोक-झोंक भी हुई लेकिन एसपी की उपस्थिति में पुलिस ने किसी की नहीं सुनी और चालानी कार्यवाही की।

 

देखिये वीडियो

 

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds