May 20, 2024

महिला के पेट से निकला करीब 1.5 किलो गहना और 90 सिक्के

रामपुरहाट ,25 जुलाई (इ खबरटुडे)। पश्चिम बंगाल में एक महिला के पेट से गहने और सिक्के इतने निकले हैं कि आप जानकर ही हैरान हो जाएंगे। एक डॉक्टर ने कहा कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सरकारी अस्पताल में मानसिक रूप से अस्थिर महिला के पेट से डेढ़ किलो के गहने और सिक्के निकाले गए।

रामपुरहाट के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में सर्जरी विभाग के प्रमुख सिद्धार्थ बिस्वास ने कहा कहा कि 26 साल की महिला के पेट से 5 और 10 रु के 90 सिक्के और गहने मसलन चेन, नाक की अंगूठी, झुमके, चूड़ियां, पायल, कलाई के बैंड और घड़ियां मिलीं। । सर्जरी के बाद डॉ विश्वास ने कहा कि हमने महिला के पेट से कुल 90 सिक्के निकाले हैं। गहने ज्यादातर तांबा और पीतल के बने थे, मगर कुछ गहने सोने के भी थे।

महिला की मां ने कहा कि मेरी बेटी मानसिक रूप से अस्वस्थ है। पिछले कुछ दिनों से वह खाना खाने के बाद उल्टी कर देती थी। उसने कहा कि उसकी बेटी को उसके भाई की दुकान से सिक्के मिले हैं।

मां ने कहा कि हमने नोटिस किया कि गहने गायब हो रहे हैं। मगर जब भी हमने उससे पूछताछ करते, वह रोने लगती थी। हम उस पर नजर रखते थे। मगर किसी तरह वह इन सभी सामग्रियों को निगलने में सफल हो जाती थी। वह पिछले दो महीनों से ठीक नहीं थी। हम उसे विभिन्न निजी डॉक्टरों के पास ले गए थे और मगर दवा चल रही थी, मगर कोई असर नहीं हो रहा था।

बाद में महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने लगभग एक सप्ताह तक विभिन्न परीक्षण करने के बाद बुधवार को उसका ऑपरेशन किया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds