May 15, 2024

मध्यप्रदेश को देश और दुनिया का अग्रणी राज्य बनायेंगे-मुख्यमंत्री

विभिन्न संगठनों ने मुख्यमंत्री को जन्म-दिन की बधाई दी
भोपाल,5 मार्च (ई खबर टुडे) ।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्यप्रदेश को देश और दुनिया का अग्रणी राज्य बनायेंगे। प्रदेश और आम जनता की बेहतरी के लिये सब मिलकर काम करेंगे।

 मुख्यमंत्री श्री चौहान आज मुख्यमंत्री निवास पर उनके जन्म-दिवस पर बधाई देने आये सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों, कार्यकर्ताओं और आम लोगों को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में उन्होंने विभिन्न धर्मगुरू का अभिनंदन किया और उनका आशीर्वाद लिया।
जिन्दगी का मिशन गरीबों का जीवन-स्तर बेहतर बनना-मुख्यमंत्री श्री चौहान
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि उनकी जिन्दगी का मिशन है दीन दुखियों और गरीबों की सेवा करना। गरीबों का जीवन-स्तर बेहतर बनाने और प्रदेश के तेज गति से विकास के लिये लगातार प्रयास जारी हैं। महिलाओं के सशक्तीकरण, कृषि और उद्योग की उन्नति, शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था को और बेहतर बनाने के संकल्प से काम करेंगे। उन्होंने जन्म-दिवस पर बधाई देने आने वालों का आभार व्यक्त किया।
pm on tiwiterप्रधानमंत्री श्री मोदी ने  जन्म-दिन की शुभकामनाएँ
प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर अपने संदेश कहा कि श्री चौहान के नेतृत्व में मध्यप्रदेश ने विकास की नई ऊँचाइयाँ हासिल की हैं। उन्होंने कामना की कि श्री चौहान के मार्गदर्शन में मध्यप्रदेश तरक्की के नये मानदंड स्थापित करेगा।
जन्म-दिन पर 050316n12की पूजा-अर्चना और कन्याओं को भोज कराया
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज अपने जन्म-दिन पर सपत्नीक श्री बाढ़ वाले गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना की और मंदिर परिसर में ही कन्याओं को भोजन प्रसादी वितरित की।
सांसद एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री चौहान जनसेवा के लिये समर्पित व्यक्तित्व हैं। गृह मंत्री बाबूलाल गौर, लोक निर्माण मंत्री सरताज सिंह, महापौर आलोक शर्मा, विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह, नगर निगम अध्यक्ष सुरजीत सिंह चौहान सहित बड़ी संख्या में जन-प्रतिनिधि, कार्यकर्ता और विभिन्न संगठन के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds