May 5, 2024

मतदान केन्द्रों पर मोबाईल नेटवर्क सुनिश्चित करने के लिए सर्विस प्रदाताओं के साथ बैठक सम्पन्न

रतलाम ,24 अगस्त (इ खबरटुडे)। आगामी विधानसभा निर्वाचन 2018 के लिए कम्युनिकेशन प्लान तैयार किया जा रहा है। मतदान के दौरान मतदान केन्द्रों पर मोबाईल नेटवर्क सुनिश्चित करने के लिए आज अपर कलेक्टर जितेन्द्रसिंह चौहान ने नेटवर्क सर्विस प्रदाताओं के जिला प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित की।

बैठक में अपर कलेक्टर ने बताया कि मतदान के दौरान नेटवर्क में कोई बाधा नहीं आए, सभी मतदान केन्द्रों से संबंधित क्षेत्रों में जो भी नेटवर्क उपलब्ध है, उसके लिए नेटवर्क प्रदाताओं को जरूरी कार्रवाई की जाना है। उन्होंने निर्देशित किया कि जिले के मतदान केन्द्रों की सूची सर्विस प्रदाताओं को उपलब्ध कराई जा रही है। सूची के अनुसार सभी मतदान केन्द्रों पर मोबाईल नेटवर्क उपलब्धता के लिए समय सीमा में अधोसंरचना की उपलब्धता की पूर्ति कर ली जाए।

बताया गया कि क्रीटिकल मतदान केन्द्रों पर चुनाव आयोग द्वारा वेबकास्टिंग की जाकर मतदान प्रक्रिया की लाइव मानिटरिंग की जाएगी। उचित कनिक्टिविटी के लिए सर्विस प्रदाता सभी जरूरी कदम उठाएंगे। वे जिले के क्रीटिकल मतदान केन्द्रों के अलावा सभी मतदान केन्द्रों के सम्बन्ध में सूचित करेंगे कि उनके नेटवर्क की उपलब्धता है अथवा नहीं। यदि नहीं है तो उपलब्धता के लिए कार्रवाई की जाएगी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds