June 26, 2024

मंदसौर में आठ साल की छात्रा का अपहरण कर हैवानियत, आरोपित गिरफ्तार

मंदसौर27 जून (इ खबरटुडे)। मंदसौर में बुधवार को दिल दहलाने वाली घटना हुई। सुबह करीब 11.30 बजे बस स्टैंड के पीछे लक्ष्मण दरवाजे के पास झाड़ियों के बीच नाले किनारे एक बालिका बदहवास हालत में मिली। पुलिस के अनुसार किसी अज्ञात बदमाश ने अपहरण कर बालिका के साथ दुष्कर्म किया और वहां फेंक दिया। आरोपित को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार 8 साल की बालिका मंगलवार शाम को जब स्कूल से नहीं लौटी तो परिजन उसे खोजने निकल पड़े। नहीं मिलने पर पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई। पिता ने दोपहर में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली अपनी बेटी को स्कूल छोड़ा था।

बुधवार को वह झाड़ियों में पड़ी मिली। बालिका के शरीर पर जिस तरह से जगह-जगह चोट के निशान हैं, उससे साफ लग रहा है कि किसी दरिंदे ने उसके साथ जानवरों जैसा सलूक किया। बालिका के गले और गाल पर किसी धारदार हथियार से चोट पहुंचाई गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार हुआ और टांके लगाए गए। हालत गंभीर होने पर उसे इंदौर एमवायएच में रेफर कर दिया गया। इधर, रतलाम डीआईजी जितेंद्रसिंह कुशवाह मंदसौर पहुंचे और उन्होंने एसपी मनोज कुमार सिंह के साथ घटनास्थल का मुआयना किया। मौके पर पहुंचा स्निफर डॉग सड़क तक गया, फिर आगे नहीं बढ़ा।

स्कूल बैग, पानी और और बीयर की बोतल मिली

लक्ष्मण दरवाजे के पास सुनसान स्थल से बच्ची का स्कूल बैग, पानी और और बीयर की बोतल को पुलिस ने बरामद कर लिया है। इधर, माली समाज के लोगों ने आक्रोश जताते हुए आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा ।

You may have missed