April 28, 2024

भाजपा के बागी उम्मीदवार पार्टी से बाहर

6 वर्ष के लिए निकाला 11 नेताओं को

रतलाम 21 नवम्बर (इ खबरटुडे) । प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमारसिंह चैहान की सहमति से जिला भाजपा अध्यक्ष बजरंग पुरोहित ने रतलाम नगर निगम के चुनाव में एवं जिले के नगर पालिका जावरा, नगर पंचायत पिपलौदा, बड़ावदा में अधिकृत उम्मीदवारों के विरूद्ध चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों को अनुशासनहीनता करने के आरोप में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता समाप्त करते हुए पार्टी से 6 वर्ष के लिए निष्कासित किया है।
जिला भाजपा अध्यक्ष बजरंग पुरोहित ने बताया कि रतलाम नगर निगम चुनाव में भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार के विरूद्ध वार्ड नं. 33 में चुनाव लड़ रहे नगर निगम अध्यक्ष दिनेश पोरवाल, वार्ड नं. 3 से राजेश पांडे, वार्ड 7 से बलवीरसिंह सोढी, वार्ड 13 से गोपाल परमार, वार्ड 22 से श्रीमती अनिता भारती, उनके पति सतीष भारती, वार्ड 23 से श्रीमती विजय लक्ष्मी राठौर उनके पति विनोद राठौर, वार्ड 8 से श्रीमती मंजु पंवार, श्रीमती कृष्णा तंवर, वार्ड 29 से श्रीमती शबाना खान को भाजपा संगठन ने अधिकृत उम्मीदवार के विरूद्ध चुनाव लड़ने के कारण     अनुशासनहीनता करने पर पार्टी की प्राथमिकता सदस्यता समाप्त करते हुए पार्टी से 6 वर्ष के लिए निष्कासित किया है।
जिला भाजपा अध्यक्ष बजरंग पुरोहित ने बताया कि रतलाम जिले के जावरा नगर पालिका के चुनाव में भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार के विरूद्ध चुनाव लड़ने पर नगर पालिका उपाध्यक्ष अनिल दसेड़ा को अनुशासनहीनता करने के कारण पार्टी से 6 वर्ष के लिए निष्कासित किया है। इसी तरह से पिपलौदा नगर पंचायत में अतुल गौड़, रामसिंह राठौर, बड़ावदा नगर पंचायत में श्रीमती ममता पोराणिक एवं उनके पति दिनेश पौराणिक को भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार के विरूद्ध चुनाव लड़ने पर भाजपा संगठन ने उनकी प्राथमिक सदस्यता समाप्त करते हुए पार्टी ने 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds