May 15, 2024

बिलपांक थाने से फरार हुए गैंग रेप और हत्या के दो आरोपियों में से एक पुलिस के हत्थे चढा,दूसरे की तलाश जोरों पर

रतलाम,08 सितम्बर (इ खबरटुडे)। गैंग रेप और हत्या के जघन्य अपराध में गिरफ्तार होने के बाद बिलपांक थाने से बीती शाम फरार हुए दो आरोपियों में से एक को पुलिस ने खोज निकाला है,जबकि दूसरे की तलाश जोरों पर है। दूसरे फरार आरोपी को भी जल्द ही पकड लिए जाने की उम्मीद है।
पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि बिलपांक थाने से बीती शाम फरार हुए दो आरोपियों में से रवि निनामा को पुलिस ने धर दबोचा है। जबकि दूसरे फरार आरोपी दिपला की तलाश जोरों पर है। अधिकारिक जानकारी के अनुसार, बीती शाम बिलपांक थाने से दोनो आरोपी अलग अलग दिशाओं में भागे थे। रवि पुलिस थाने के सामने की ओर भागा था,जबकि दिपला थाने के पीछे की ओर भागा था।
आरोपियों के थाने से भागते ही पुलिस बल सक्रिय हो गया था और आरोपियों की तलाश में अलग अलग सर्च पार्टियां रात भर जिले के अलग अलग इलाकों में सर्चिंग कर रही थी। थाने के सामने की ओर भागा रवि निनामा बिलपांक से धराड जाने वाले एक कच्चे रास्ते से भागा था और रास्ते के बीच जंगल में छुपा हुआ था। उसे सुबह करीब दस बजे एक पुलिस दल ने धर दबोचा। थाने के पीछे की ओर भागे दिपला की तलाश जोरों पर की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिपला को भी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds