May 5, 2024

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, कई बॉलीवुड हस्तियां शक के दायरे में

मुंबई,08 सितम्बर (इ खबरटुडे)। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब पूरी तरह ड्रग्स की तरफ चल पड़ी है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की टीम मंगलवार को लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की और खबर है कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिया के भाई शौविक और सेम्युअल मिरांडा को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। तीनों को बुधवार कोर्ट में पेश किया जाएगा। एनडीपीएस एक्ट के तहत यह गिरफ्तारी हुई है। इससे पहले रविवार और सोमवार को कुल मिलाकर करीब 14 घंटे पूछताछ की जा चुकी थी। एनसीबी रिया से पूछताछ के जरिये बॉलीवुड हस्तियों द्वारा ड्रग्स के उपयोग की तह में जाना चाह रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने ‘दम मारे दम’ करने वालीं 25 फिल्मी हस्तियों की लिस्ट तैयार कर ली है, जिनके खिलाफ जल्द कार्रवाई हो सकती है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध हालात में मौत के मामले की जांच का एक हिस्सा अब बॉलीवुड में नशीली दवाओं के उपयोग और खरीद-फरोख्त तक जा पहुंचा है। चूंकि इसके सुराग रिया चक्रवर्ती के मोबाइल से 2019-20 में किए गए कुछ चैट से मिले हैं इसलिए रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक इस मामले में नामजद किए गए हैं।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds