May 21, 2024

फिल्म अभिनेता अजय देवगन की कंपनी एनवाय बैनर का पहला थीम बेस्ड सिनेमा अब रतलाम में

रतलाम,04जुलाई (इ खबरटुडे)।जब कोई फिल्म देखने आए तो केवल थियेटर न देखे बल्कि परिवार और दोस्तों के साथ मूवी के पहले और बाद भी अपने अनुभव ले सकें। रतलाम हमारे लिए सबसे खास है क्योंकि रतलाम हमारा पहला थीम बेस सिनेमा है। हमने थियेटर को मेट्रो रेलवे स्टेशन का लुक दिया है जो प्रयोग है।यह बात मुंबई से आए राजीव ने एनवाय बैनर तले अजय देवगन की कंपनी द्वारा आनंद बिग मॉल अहिंसा ग्राम रोड पर आयोजित पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि अभिनेता अजय देवगन के व्‍यावसायिक उपक्रम, एनवाई सिनेमाज, ने मध्‍य भारत के उभरते शहरों में से एक रतलाम में अपना पहला थीमेटिक मल्टीप्लेक्स शुरू किया। इस बिल्‍कुल नये 2-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स में 460 सीटों की क्षमता वाली रतलाम की सबसे बड़ी स्क्रीन है।

यह मल्‍टीप्‍लेक्‍स 3 डी-वाले 2K प्रोजेक्‍शन और 7.1 सराउंड साउंड से सुसज्‍जित है, जो शहर में नवीनतम मल्टीप्लेक्स तकनीक है। इसका सबसे बड़ा आकर्षण रेलवे से प्रेरित इंटीरियर है।

फोटो टाइम मशीन के अलावा, एनवाई सिनेमाज रतलाम में एनवाई स्टोर भी होगा, जहां अजय देवगन के ऑटोग्राफ वाली चीजें खरीदी जा सकेंगी। इसके अलावा एनवाई कैफे सिने प्रेमियों को भोजन और पेय विकल्प प्रदान करेगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds