May 19, 2024

प्रदेश में शराब की दुकानों को लेकर चल रहे विरोध पर अभिषेक भार्गव ने सरकार को आडे हाथों लिया

शराबबंदी पर सरकार को दिखाया आइना

भोपाल,04 अप्रैल (इ खबरटुडे)। मंत्री गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक भार्गव ने प्रदेश में शराब की दुकानों को लेकर चल रहे विरोध पर सरकार को आडे हाथों लिया है। उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर सरकार से प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी करने की मांग की है। अभिषेक द्वारा फेसबुक पर लेटर पोस्ट किया गया   है

‘जब शराब दुकानों के प्रति प्रदेश की आधी आबादी अर्थात महिलाओं में इतना आक्रोश है की वे प्रतिदिन अपना विरोध प्रदर्शन कर रही है तब शासन क्यों कुम्भकर्णी नींद सोया हुआ है प्रत्येक छोटे से छोटे मुद्दे पर संवेदनशीलता दिखाने वाला प्रशासन क्या इतने बड़े विरोध को नहीं देख पा रहा।
महिलाएं मुख्यमंत्री के तौर पर नहीं अपने परिवार के सदस्य की तरह देखती हैं-अभिषेक भार्गव
आदरणीय मुख्यमंत्री से व्यक्तिगत तौर पर निवेदन है कृपया मध्य प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी शीघ्र लागू करवाने का कष्ट करें। मध्य प्रदेश की जनता खास करके महिलाएं आपको मुख्यमंत्री के तौर पर नहीं अपने परिवार के सदस्य की तरह देखती हैं। आपको हमेशा अपने सुख-दुख के साथी की तरह पहचानती हैं, परंतु इतने बड़े मुद्दें पर आपकी ओर से निर्णय न आना उन्हें अचंभे में डालता है। समय-समय पर आपने निश्चित तौर पर शराब खोरी पर लगाम लगाने के लिए साहसिक और लोकप्रिय निर्णय लिए है परंतु अब वक्त पूर्ण शराब बंदी का निर्णय लेने का है। मध्यप्रदेश का एक आम नागरिक होने के नाते जो आसपास महिलाओं में शराब के प्रति आक्रोश देख रहा हूं उसी के आधार पर सोशल मीडिया के माध्यम से आपको सम्पूर्ण हालात से अवगत करवाना चाहता हूं।

राजनीति से हटकर शीघ्र ही पूर्ण शराब बंदी को लेकर तथा हर जगह चल रही अवैध शराब दुकानों (मुझे कहने में कतई परहेज नहीं है कि प्रशासन की मिली भगत से) के विरोध में नवरात्रि के पश्चात वृहद आंदोलन शुरू होगा जिसकी शुरुआत स्वयं के गृह नगर गढ़ाकोटा से करुंगा। युवाओं और मातृ शक्ति को साथ लेकर बनाऊंगा एंटी शराब दल।हमारी मांग है प्रदेश में लागू हो पूर्ण शराब बंदी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds