May 19, 2024

पत्थर मारेंगे तो पत्थर खाएंगे पीएम कहा – लालू की बेटी मीसा भारती

पटना 27 अक्टूबर (इ खबरटुडे) ।  आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह उनके खिलाफ कोर्ट जाएंगी. यही नहीं, मीसा ने कहा कि ये देश अब गांधी का नहीं रहा. अगर वो पत्थर मारेंगे तो पत्थर खाएंगे.
मीसा ने कहा कि पीएम ने मेरे लिए गलत शब्द का इस्तेमाल किया. पीएम मोदी ने मेरे खिलाफ ‘सेट करने’ जैसे शब्द का इस्तेमाल किया है, इससे पता चलता है कि पीएम मोदी, गिरिराज सिंह से भी नीचे स्तर के शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

बता दें कि मोदी ने बिहार के नौबतपुर में रैली के दौरान कहा था कि लालू यादव ने अपनी बड़ी बेटी को सेट करने की कोशिश की थी और अब बेटों को सेट करने में लगे हैं.

मोदी की पत्नी को लेकर उठाए सवाल
मीडिया से बातचीत के दौरान मीसा ने मोदी पर जासूसी कांड में शामिल होने का आरोप लगाया. साथ ही उनकी पत्नी जसोदा बेन को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि मोदी ने अपनी पत्नी को छोड़कर ठीक नहीं किया है. जसोदा बेन के लिए काफी दुख होता है.

‘उम्मीद है माफी मांगेंगे PM’
लालू की बेटी ने कहा कि वह पीएम के शब्दों के खिलाफ कोर्ट जाएंगी. साथ ही यह भी उम्मीद भी जताई कि प्रधानमंत्री मोदी अपने बयान पर माफी मांगेंगे. उन्होंने कहा कि ये देश अब गांधी का नहीं रहा अगर वो पत्थर मारेंगे तो पत्थर खाएंगे.

मोदी को बताया महिला विरोधी
राजद की नेता ने कहा कि मोदी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे हैं इसलिए उनकी मानसिकता भी संघ की तरह महिला विरोधी है। मोदी ने जिनके साथ सात फेरे लिये उन्हें भी अभी तक सेट नहीं किया है। इसी तरह उनकी माता जी भी सेट होने के इंतजार में है और प्रधानमंत्री को पहले अपनी पत्नी और मां को सेट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसी तरह मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए भी कई बार अपशब्द का इस्तेमाल किया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds