May 15, 2024

पंच पद हेतु दो वार्डो में पुर्नमतदान 24 को

जडवासाखुर्द में गलत मतपत्र जारी

रतलाम 23 फरवरी (इ खबरटुडे)। रतलाम विकासखण्ड के ग्राम जडवासाखुर्द के मतदान केन्द्र क्रमांक 119 पर वार्ड क्रमांक तीन व चार के पंच पद के लिए गलत मतपत्र जारी होने के कारण 22 फरवरी को संपन्न मतदान निरस्त करते हुए उक्त मतदान केन्द्र पर 24 फरवरी को प्रातः 7 बजे से दोपहर 3 बजे तक पुर्नमतदान कराया जाएगा।
संयुक्त कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी विनय कुमार धोका ने इस संबंध में तहसीलदार एवं रिटर्निंग अधिकारी विकासखण्ड रतलाम को राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशों से अवगत कराते हुए कहा है कि पुर्नमतदान तथा मतदान के पश्चात तत्काल मतों की गणना के लिए जारी कार्यक्रम की जानकारी उक्त वार्डों से पंच का निर्वाचन लडने वाले अभ्यर्थियों और उनके निर्वाचन अभिकर्ताओं को तत्काल दी जाए। मतदाताओं की जानकारी के लिए उक्त ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्रामों में मुनादी कराई जाए।

मतगणना सारणीकरण तथा  परिणाम की घोषणा 28 फरवरी को

त्रिस्तरीय पंचायतों के निर्वाचन के लिए जारी कार्यक्रम अनुसार जिला मुख्यालय पर जिला पंचायत रतलाम के निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक एक से 16 तक के सदस्यों का मतगणना सारणीकरण तथा निर्वाचन परिणाम की घोषणा का कार्य 28 फरवरी को प्रातः10.30 बजे से होगा। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डा.संजय गोयल ने इस संबंध में कर्मचारियों की नियुक्ति की है।
सारणीकरण कार्य अनुविभागीय अधिकारी राजस्व रतलाम शहर एवं सहायक रिटर्निंग अधिकारी  सुनील कुमार झा के नियंत्रण एवं मार्गदर्शन में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में होगा। सारणीकरण कार्य में सहयोग के रूप में जिला सूचना एवं विज्ञान अधिकारी  दीपक व्यास सहयोगी कर्मचारी सुधांशु पुरोहित,श्री गोैतम,पुरूषोतम सोमानी,श्रीकांत वैष्णव,  भारतसिंह राठौर एवं रवि प्रकाश मोदी को नियुक्त किया गया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds