April 29, 2024

‘‘नेकी की दिवार’’ में सहयोग कर आनंदित हो,आनंद महोत्सव 14 से 21 जनवरी तक

रतलाम ,13 जनवरी(इ खबरटुडे)। कलेक्टर बी.चन्द्रषेखर ने आज कलेक्टोरेट परिसर में पुराने लोक सेवा केन्द्र में आनंद महोत्सव अंतर्गत निर्मित की गई ‘‘नेकी की दिवार’’ का अवलोकन किया। उन्होने बताया कि आनंद विभाग मध्यप्रदेश शासन द्वारा 14 जनवरी से 21 जनवरी 2017 तक आनंद महोत्सव मनाया जा रहा है जिसका शुभारम्भ मकर संक्रांति 14 जनवरी को भोपाल में माननीय मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चोहान के द्वारा किया जायेगा।

आनंद महोत्सव के अंतर्गत रतलाम जिला मुख्यालय पर कलेक्टोरेट परिसर में नेकी की दिवार बनाई गई है। इस जगह पर वे सभी लोग जो जरूरत मंद लोगों को सहायता करना चाहते हैं कर सकते है। इसके अंतर्गत उनके पास अनुपयोगी वस्त्रों को नेकी की दिवार में जमा कराया जा सकता है और जरूरत मंद लोग उन वस्त्रों को अपनी जरूरत के अनुसार निःशुल्क रूप से ले जा सकते है। जिला प्रशासन ने सभी गणमान्य नागरिकों, जनप्रतिनिधियों और समाज सेवियों से अपील की हैं कि वे जरूरत मंदो को इस अवसर का लाभ उठाकर मदद करे और अधिक से अधिक आनंद प्राप्त करें।

कलेक्टर ने आज आनंद महोत्सव की तैयारियांे के मद्देनजर गुलाब चक्कर का अवलोकन किया। जिला स्तरीय आनंद महोत्सव का आयोजन प्रातः 11 बजे प्रभारी मंत्री दीपक जोशी की उपस्थिति में गुलाब चक्कर लोक मंच पर किया जायेगा। समारोह का शुभारम्भ भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चोहान करेगे। उनके द्वारा दिये जाने वाले उद्बोधन का सजीव प्रसारण एल.ई.डी. के माध्यम से जिला स्तरीय समारोह में किया जायेगा। जिला प्रशासन ने अधिक से अधिक लोगों के द्वारा आनंद महोत्सव में सम्मिलित होने के लिये आग्रह किया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds