May 12, 2024

नाराजगी जाहिर करते हुए महिला ने अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकी

दिल्ली ,17जनवरी(इ खबरटुडे)।दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में ऑड इवन फॉर्मूले की सफलता का जश्न मना रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकने का मामला सामने आया है. रविवार को दोपहर बाद मुख्यमंत्री जब मंच से संबोधि‍त कर रहे थे, तभी भावना आरोड़ा नाम की महिला ने नाराजगी जाहिर करते हुए उन पर स्याही फेंकी.

कौन है केजरीवाल पर स्याही फेंकने वाली भावना
महिला ने बताया कि उसका नाम भावना अरोड़ा है और वह पंजाब से ताल्लुक रखती है.भावना अरोड़ा खुद को आम आदमी पार्टी सेना की पंजाब प्रभारी बताती हैं.आम आदमी पार्टी सेना (AAPS) असल में आम आदमी पार्टी से ही अलग होकर बना एक दल है.
AAPS इससे पहले भी कई मौकों पर केजरवील का विरोध कर चुकी है
भावना अरोड़ा इससे पहले तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने दिल्ली में AAP की सभा के दौरान किसान गजेंद्र की खुदकुशी के लिए अर‍विंद केजरीवाल को जिम्मेदार बताया था.20 अप्रैल 2015 को AAPS ने केजरीवाल के घर के बाहर महिला सुरक्षा को लेकर प्रदर्शन किया था. तब भावना अरोड़ा दिल्ली में AAPS महिला मोर्चा की प्रमुख थीं. 11 अप्रैल 2015 को भी AAPS ने केजरीवाल प्रशासन को असफल बताते हुए प्रदर्शन किया था.20 जुलाई 2014 को AAPS ने केजरीवाल पर हिंदू-मुसलमान को बांट कर राजनीतिक करने का आरोप लगाया और प्रदर्शन किया.
भावना अरोड़ा का दावा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली में करोड़ो रुपये का सीएनजी घोटाला किया है.भावना अरोड़ा का कहना है कि उनके पास घोटाले को लेकर कागजात और सीडी के रूप में पक्के सबूत हैं. केजरीवाल पर स्याही फेंकने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने भावना आरोड़ा को फिलहाल हिरासत में ले लिया है.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds