May 21, 2024

दो दिन पूर्व बाइक पर जा रहे युवक की हत्या का पदार्फाश ,चार आरोपी गिरफ्तार:देखिए वीडियो

रतलाम,30 दिसम्बर (इ खबरटुडे)।नगर में दो दिन पूर्व हुई बाइक पर जा रहे युवक की हत्या का रतलाम पुलिस ने पदार्फाश कर दिया है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया है। वही एक आरोपी फ़रार चल रहा है,पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किये गये चाकू व बाइक को जप्त कर ली है। साथ ही फ़रार आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है।रतलाम पुलिस कण्ट्रोल रूम पर आज एसपी गौरव तिवारी ने पूरी घटना की जानकारी के देते बताया कि आरोपी गोलू उर्फ़ अजय निवासी गुजराती चाल रेलवे कॉलोनी सिगरेट पीने के लिए के लिए स्टेशन रोड होता हुआ टी.आई.टी रोड जा रहा था। इस बीच टी.आई.टी रोड से गुजर रहे इफ़राज और उसके साथियो से गाडी ओवरटेक करने की बात पर मामूली गाली -गलौच हुई तो वही मौजूद अन्य आरोपियों ने आवाज लगाकर इफ़राज और उसके साथियो को रूखने को कहा।

जैसे गाडी रूखी तो आरोपी गोलू उर्फ़ अजय व नितिन ने इफ़राज को पकड़ लिया इतने में आकाश के पास रखे चाकू से गोलू ने इफ़राज की चाकू से गोद -गोद कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी ने गोलू के घर पर जाकर खाना खायाऔर प्लानिंग कर अलग -अलग भाग गये। घटना के बाद पांचो आरोपी एक दूसरे के सम्पर्क में थे। पुलिस ने घटना स्थल पर सीसी टीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की।

हत्या में शामिल आरोपी

नितिन पिता विजय जैन 29 वर्षीय निवासी अजंता टाकीज ,
आकाश उर्फ़ टुन्ना पिता राजेश जैन 19 वर्षीय निवासी 25/02 मालवी भवन गली न01 स्टेशन रोड
हिमांशु उर्फ़ बिल्लू पिता सतीश व्यास 20 वर्षीय निवासी गणेश मंदिर टी.आई.टी रोड
राकेश पिता बहादुर सिंगाड उम्र 23,निवासी ग्राम रामपुरिया चौकी बामनिया

घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों के खिलाफ नगर के थानों में आपराधिक मामले दर्ज है। वही फ़रार आरोपी गोलू उर्फ़ अजय के ख़िलाफ़ धारा 307 तहत प्रकरण दर्ज है। एसपी गौरव तिवारी ने बताया की सभी आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रीमॉर्ड की मांग की जायेगी।

 

देखिए वीडियो

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds