May 3, 2024

दर्दनाक सड़क हादसे में पिता पुत्र की मौत

बहन और दो बच्चे घायल,दो घायल इन्दौर रैफर

रतलाम,10 अगस्त (इ खबरटुडे)। इन्दौर रोड पर लेबड़ के समीप आज दोपहर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में कार चला रहे रतलाम स्थित यूनिटी टेलर्स के संचालक प्रवीण सोलंकी 42 और उनके पिता रामगोपाल सोलंकी 65 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में प्रवीण की बहन निर्मला और उनके दो पुत्र भी घायल हो गए है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार,प्रवीण सोलंकी अपने परिवार के साथ दोपहर करीब दो बजे बदनावर से इन्दौर के लिए रवाना हुए थे। दोपहर करीब तीन बजे उनकी कार आगे चल रहे एक वाहन से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार आगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और प्रवीण व उनके पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कार में पिछली सीट पर सवार  प्रवीण की बहन निर्मला और उनके दो पुत्र हर्षिल 15 तथा यशवध्र्दन 18 बुरी तरह घायल हो गए। फोरलेन पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों में रतलाम की कांग्रेसनेत्री यास्मीन शैरानी भी मौजूद थी। सुश्री शैरानी ने दुर्घटना की जानकारी रतलाम के अनेक लोगों तक पंहुचाई और पुलिस को भी घटना की जानकारी दी। मृतकों व घायलों को तत्काल धार के जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से निर्मला व यशवध्र्दन की हालत गंभीर होने से उन्हे उपचार के लिए इन्दौर रैफर कर दिया गया।
पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक प्रवीण की नानी का देहान्त बीती रात बदनावर में हो गया था। नानी के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए वे परिवार सहित बदनावर पंहुचे थे। बदनावर में अंतिम संस्कार होने के बाद वे अपनी माता को वहीं छोडकर इन्दौर के लिए रवाना हुए थे कि ये हादसा हो गया।
इधर रतलाम में इस दर्दनाक हादसे की खबर लगते ही सोलंकी परिवार के शुभचिन्तकों और परिचितों की भीड उनके राजस्व कालोनी स्थित निवास पर जुटने लगी थी। उनके कई रिश्तेदार भी वहां पंहुच गए थे। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक दोनो मृत शरीरों को रतलाम लाया जा रहा है। उनका अंतिम संस्कार सोमवार को किया जाएगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds