May 21, 2024

TMC Minister : टीएमसी पार्टी को एक के बाद एक झटके ,ममता सरकार में मंत्री रहे शीलभद्र दत्ता ने भी दे दिया इस्तीफा

कोलकता,18 दिसम्बर(इ खबर टुडे)। अगले साल होने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। भारतीय जनता पार्टी जहां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी है, वहीं सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। ममता सरकार में मंत्री Minister रहे सुवेंदु अधिकारी के बाद अब शीलभद्र दत्ता ने भी इस्तीफा दे दिया है।

शीलभद्र बैरकपुर से विधायक हैं। माना जा रहा है कि शनिवार को अमित शाह की मौजूदगी में शीलभद्र भाजपा का दामन थाम सकते हैं। खबर यह भी है कि लगातार नेताओं की नाराजगी झेल रहीं ममता बनर्जी ने शुक्रवार को आपात बैठक बुलाई है। हालांकि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि यह आपात बैठक नहीं, बल्कि हर शुक्रवार को होने वाली बैठक है।

अमित शाह के बंगाल दौरा, सुरक्षा बढ़ाई गईं

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के 19 और 20 दिसंबर को दिल्ली में रहेंगे। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा एजेंसियों अलर्ट हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले के बाद शाह की सुरक्षा को और मजबूत किया गया है। शाह के कार्यक्रम स्थल के आसपास भारी सुरक्षा बल तैनात रहेगा। शाह के दौरे के मद्देनजर राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) की टीम गुरुवार को मेदिनीपुर पहुंच भी गई, जहां गृहमंत्री सभा करेंगे।

अमित शाह का पूरा प्रोग्राम

19 दिसंबर: मेदिनीपुर दौरा, रामकृष्ण मिशन, सिद्धेश्वरी मंदिर में दर्शन, खुदीराम बोस की मूर्तिं पर माल्यार्पण करेंगे।, किसान के घर पर भोजन करेंगे। मेदिनीपुर में आमसभा को संबोधित करेंगे। 20 दिसंबर: बीरभूम जिले के बोलपुर का दौरा करेंगे। विश्वभारती विश्वविद्यालय जाने के बाद लोक गायक (बाउल) के घर पर भोजन करेंगे। रोड शो करेंगे। पत्रकारों से चर्चा करेंगे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds