May 19, 2024

जमीन के रेकार्ड में हेराफेरी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर कलेक्टोरेट में धरना देंगे एडवोकेट शिवराम पाटिल

रतलाम,11 जून (इ खबरटुडे)। ग्राम बिरमावल निवासी कृषक एवं एडवोकेट शिवराम पाटिल,जमीन के रेकार्ड में हेराफेरी करने वाले अधिकारी कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर 12 जून को कलेक्टोरेट में धरना देंगे।  श्री पाटिल का आरोप है कि गांव के तीन पूर्व पटवारियों और भू अभिलेख अधीक्षक ने उनकी निजी कृषि भूमि के रेकार्ड में हेराफेरी की है।
कलेक्टर को दिए ज्ञापन में श्री पाटिल ने कहा है कि ग्राम बिरमावल स्थित उनके निजी स्वामित्व की सर्वे क्र. 1567,1568 और 1569 की कृषि भूमि के नक्शे तथा खाते खसरे व राजस्व रेकार्ड में तत्कालीन पटवारी अम्बालाल पाटीदार,सालिग्राम पाटीदार व निर्मल गंग तथा तत्कालीन एसएलआर एमके बमनहा द्वारा हेराफेरी की गई है और किसी अन्य के नाम पर कर दी। इन सभी के विरुध्द कार्यवाही की मांग को लेकर श्री पाटिल ने कई बार उच्चाधिकारियों को आवेदन दिए,लेकिन आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं की गई। श्री पाटिल ने कहा है कि वे कृषक है,इसलिए उन्हे बेवजह परेशान किया जा रहा है और उनकी जान को भी खतरा है। शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं किए जाने से निराश होकर अब वे गांधीवादी सत्याग्रह करने के लिए विवश हो रहे है। उन्होने कलेक्टर को दिए ज्ञापन में कहा है कि वे 12 जून को कलेक्टर कार्यालय में धरना देंगे। श्री पाटिल ने अपने धरने की सूचना महामहिम राज्यपाल से लगाकर मुख्यमंत्री तक को भेजी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds