May 18, 2024

चलती कार में लगी आग से झुलसे तीन युवक

दुर्घटना के कारण स्पष्ट नहीं,पुलिस जांच में जुटी

रतलाम,17 मार्च (इ खबरटुडे)। रतलाम नीमच फोरलेन पर जावरा के समीप बीती रात  चलती कार में आग लगने से कार में सवार तीन युवक जिन्दा जल गए। कार में सवार एक युवक को जलती कार से निकाल लिया गया था। कार में आग कैसे लगी इसके कारण स्पष्ट हुए है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार,जावरा से करीब नौ किमी दूर रुपनगर फन्टे पर रात साढे बारह बजे के करीब यह हादसा हुआ। सेन्ट्रो कार में सवार होकर चार युवक रतलाम से चित्तौडगढ की ओर जा रहे थे कि अचानक कार में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि युवकों को कार से बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिल पाया और तीन युवक तो जिन्दा ही जल गए। जबकि एक युवक किसी तरह कार से बाहर निकल गया। वह भी बुरी तरह झुलस चुका था,लेकिन उसकी जान बच गई।
मृतकों की शिनाख्त अरुण पिता सुशील स्टीफन 25 नि.मिशन कंपाउण्ड,राकेश पिता अरविन्द नि.रतलाम और रोहित पिता राबिन फील्ड नि.चित्तौडगढ के रुप में हुई। कार हादसे में बचे युवक का नाम विकास बताया गया है। हादसे में जीवित बचे युवक विकास ने बताया कि उनकी कार आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गई थी। इसी टक्कर के चलते वाहन में आग लग गई। कार में सवार तीनों मृतकों ने सीट बेल्ट बांधे हुए थे,जबकि उसने स्वयं ने सीट बेल्ट नहीं बांधा था। सीटबेल्ट बन्धे होने की वजह से वे कार से बाहर नहीं निकल पाए,जबकि विकास कार से बाहर निकल गया।
आगजनी के कारण स्पष्ट नहीं हुए है। लेकिन आग इतनी तेज थी कि पूरी कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई और तीनों मृतकों के कंकाल ही बचे।
जावरा सीएसपी दीपक शुक्ला ने बताया कि पुलिस हादसे की जांच कर रही है। कार की टक्कर जिस ट्रक से हुई थी,उसका भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds