May 21, 2024

गैंग रेप मामले में कडी कार्यवाही को लेकर एबीवीपी का कान्वेन्ट गेट पर धरना (देखें लाइव विडीयो)

रतलाम,27 सितंबर (इ खबरटुडे)। गैंग रेप मामले में दोषियों के विरुध्द कडी कार्यवाही करने और कान्वेन्ट स्कूल प्रबन्धन के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र छात्राओं ने दोपहर को कान्वेन्ट स्कूल के गेट पर धरना शुरु कर दिया। विद्यार्थियों का यह धरना तेज बारिश के बावजूद भी चलता रहा। विद्यार्थी घरना स्थल पर कलेक्टर को बुलाने की मांग पर अडे हुए थे।

विद्यार्थी परिषद से जुडे छात्र छात्राओं ने दोपहर को सेंट जोसफ कान्वेन्ट स्कूल के गेट पर धरना प्रारंभ किया। धरने पर मौजूद छात्र छात्राए जमकर नारेबाजी कर रहे थे। उनकी मांग थी कि पीडीत परिवार को सुरक्षा मुहैया करवाई जाए और गेंग रैप मामले में जिनकी भी संलिप्ततता है,उनके विरुध्द कडी कार्यवाही की जाए। प्रदर्शनकारियों की यह भी मांग थी कि सेन्ट जोसेफ कान्वेट स्कूल प्रबन्धन के खिलाफ कडी कार्यवाही की जाए।

विद्यार्थी परिषद का ज्ञापन लेने के लिए जिला प्रशासन की ओर से गोपाल सोनी धरनास्थल पर पंहुचे थे,लेकिन प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि वे कलेक्टर को ही अपना ज्ञापन सौंपेंगे।
करीब एक डेढ घंटे के धरने के बाद अचानक तेज बारिश आ गई,लेकिन प्रदर्शनकारी बारिश के बावजूद डटे रहे और नारेबाजी करते रहे। धरना स्थल पर हिन्दूवादी संगठनों के पदाधिकारी भी पंहुच गए थे। समाचार लिखे जाने तक प्रदर्शन जारी था।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds