May 2, 2024

खुद ही ऑर्डर कर कंपनी से उड़ा देते थे सामान, पकड़े गए दो साथी

इंदौर,13जनवरी(इ खबरटुडे)।ई-कॉमर्स कंपनी में लाखों की चोरी करने वाले दो और डिलिवरी बॉय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनसे महंगी घड़ियां, चश्मे, हेडफोन, स्पीकर और मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। आरोपी खुद ही ऑर्डर कर सामान बुलाते थे। मौका देखकर डिलिवरी के बहाने सामान उड़ा देते थे।

पिछले पांच महीने से कंपनी द्वारा भेजे गए आइटम चोरी हो रहे हैं
एसआई अतुल सोलंकी के मुताबिक पुलिस ने फ्लिपकार्ट कंपनी के मैनेजर यमक पिता नंदकिशोर निवासी बालाजी अपार्टमेंट की शिकायत पर हेराफेरी का मामला दर्ज किया था। यमक ने बताया कंपनी की मेट्रो टॉवर में ब्रांच है। पिछले पांच महीने से कंपनी द्वारा भेजे गए आइटम चोरी हो रहे हैं।
मामले की जांच की तो डिलिवरी बॉय राहुल पिता राकेश डाबी निवासी मूसाखेड़ी को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने मनोज पिता नानूराम निवासी पिपल्याहाना और विक्रम पिता बाबूसिंह निवासी स्कीम-78 का नाम बताया।
 दोनों  को गिरफ्तार कर दो लाख का माल बरामद किया है
एसआई के मुताबिक पुलिस ने आरोपी दोनों साथियों को गिरफ्तार कर दो लाख का माल बरामद किया है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि कंपनी से ठगी करने के लिए वे खुद ही आइटम ऑर्डर करते थे। सामान ब्रांच में आते ही बगैर स्कैन किए बैग में भरकर निकल जाते थे। पुलिस के मुताबिक यह सिलसिला पांच महीने से चल रहा था। आरोपी अब तक करीब 6 लाख का माल गायब कर चुके हैं।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds