May 10, 2024

कोहली के फैन ने पाक में लहराया तिरंगा, हुआ गिरफ्तार

लाहौर,27 जनवरी (इ खबरटुडे)।पाकिस्तान में विराट कोहली के एक प्रशंसक ने अपनी चाहत का इजहार करते हुए भारत का तिरंगा झंडा अपनी छह पर लहरा दिया। हालांकि, यह कारनाम उसके लिए मुसीबत का सबस बन गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मेंटीनेंस ऑफ पब्‍िलक ऑर्डर के तहत मुकदमा दर्ज
इस शख्‍स का नाम उमर दराज बताया जा रहा है।पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के ओकाड़ा शहर में पुलिस ने एक शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उमर को गिरफ्तार किया और उसके घर से तिरंगा बरामद किया। लाहौर से 200 किमी दूर स्थित ओकाड़ा के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उम्र उमर को गिरफ्तार करते हुए मेंटीनेंस ऑफ पब्‍िलक ऑर्डर के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक उमर के खिलाफ 16 एमपीओ और 123ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि खबर मिली थी कि उमर ने ओकाड़ा के एक गांव में अपने मकान पर भारतीय तिरंगा लहराया है, जिस पर पुलिस ने छापा मारा।
भारतीय क्रिकेटर और टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट कोहली का प्रशंसक
उमर का कहना है कि वो भारतीय क्रिकेटर और टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट कोहली के प्रशंसक हैं और उनके लिए उन्होंने भारतीय झंडा अपने मकान पर फहराया था। उसने कहा कि मैं कोहली के कारण ही भारतीय क्रिकेट टीम का समर्थन करता हूं। उसने कहा कि मुझे क्रिकेट टीम के प्रशंसक के रूप में देखा जाना चाहिए न कि जासूस की तरह।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds